शुक्रवार, 27 मार्च, 2015 | 17:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने नन गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच के पश्चिम बंगाल सरकार के आग्रह को नामंजूर किया।धनबाद के विधायक संजीव सिंह को छह महीने की सजासरकारी काम में बाधा डालने का था आरोपअमरोहा के जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉंक्टर जय सिंह को रोडवेज बस ने रौंदा, मौतमुरादाबाद से अमरोहा जाते समय कटघर बस अड्डे पर हुआ हादसागैस की कीमत एक अप्रैल से 5.02 डालर प्रति इकाई होगी: सूत्र
चयनकर्ताओं ने सहवाग से बात की
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-13 06:38 PM
Image Loading

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वीरेंद्र सहवाग के भारतीय टीम से बाहर होने की अटकलों के बीच चयनकर्ता विक्रम राठौड़ और सबा करीम ने आज इस सलामी बल्लेबाज से लंबी बात की। राठौड़ और करीम ने पाकिस्तान के खिलाफ कल होने वाले तीसरे वनडे से पहले फिरोजशाह कोटला मैदान पर अभ्यास सत्र के दौरान सहवाग से 20-20 मिनट तक बात की।

बल्लेबाजी के अभ्यास के दो सत्रों के बीच सहवाग को इनसे बात करते देखा गया। पहले राठौड़ ने 20 मिनट बात की जिसके बाद करीम ने उनसे बात की। दोनों चयनकर्ताओं ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से भी 15 मिनट बात की।

ऐसी अटकलें हैं कि सहवाग या गौतम गंभीर में से एक को इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज से बाहर होना पड़ेगा। संदीप पाटिल की अगुवाई वाली चयन समिति की बैठक कल होगी।

 

 
 
 
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें