शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 12:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटीझारखंड: चांडिल और पुरुलिया के बीच कितडीह स्टेशन के पास मालगाड़ी और ट्रैक्टर की टक्कर, 4 ट्रेनें रद्दइलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप
विश्वकप के बाद भारतीय खिलाड़ी लापरवाह हो गये: गावस्कर
नई दिल्ली, एजेंसीपूर्व First Published:14-12-12 10:37 PM
Image Loading

भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि कुछ भारतीय खिलाड़ी 2011 विश्व कप में मिली सफलता के बाद बहुत लापरवाह हो गये हैं, जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।

गावस्कर से जब पूछा गया कि भारतीय टीम की पिछली 18 महीने में लगातार असफलताओं का कारण क्या है तो उन्होंने एनडीटीवी से कहा, 2011 विश्व कप की सफलता के बाद कुछ खिलाड़ियों का रवैया बहुत लापरवाह हो गया। उन्होंने ऐसा बर्ताव करना शुरू कर दिया जैसे विश्व कप जीतने के बाद देश उनका कर्जदार है जिसे स्वीकारा नहीं जा सकता।

इस महान सलामी बल्लेबाज ने इस सवाल का सीधे तौर पर जवाब नहीं दिया कि क्या बीसीसीआई को डंकन फ्लेचर को हटा देना चाहिए जिन्होंने हालिया सालों में भारत का टेस्ट क्रिकेट में सबसे बुरा दौर देखा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरिफलेक्स और फुटवर्क के लिए मार्शल आटर्स का सहारा ले रहे हैं गंभीर
एक साल से भी अधिक समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कवायद के तहत अपनी ट्रेनिंग में मिश्रित मार्शल आटर्स और जिम्नास्टिक को शामिल किया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड