फोटो गैलरी

Hindi Newsइस जीत से आत्मविश्वास बढ़ेगा: डुमिनी

इस जीत से आत्मविश्वास बढ़ेगा: डुमिनी

इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार 11 हार के क्रम को तोड़कर राहत महसूस कर रहे दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जेपी डुमिनी ने बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराकर आईपीएल आठ में पहली जीत दर्ज...

इस जीत से आत्मविश्वास बढ़ेगा: डुमिनी
एजेंसीThu, 16 Apr 2015 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार 11 हार के क्रम को तोड़कर राहत महसूस कर रहे दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जेपी डुमिनी ने बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराकर आईपीएल आठ में पहली जीत दर्ज करने के बाद कहा कि इस जीत से उनकी टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा।

दिल्ली ने मयंक अग्रवाल (68) और युवराज सिंह (55) के अर्धशतकों की मदद से 166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर में पांच विकेट पर 169 रन बनाकर जीत दर्ज की। डुमिनी ने पांच विकेट से जीत दर्ज करने के बाद कहा, मैं टीम के प्रदर्शन से खुश हूं। हमने काफी मैच नहीं जीते हैं और इस जीत से आत्मविश्वास बढ़ेगा।
     
युवराज और अग्रवाल की तारीफ करते हुए डुमिनी ने कहा, युवराज को प्रदर्शन करते हुए देखना शानदार है। जब वह लय में हो तो गेंदबाजों के लिए उस पर काबू पाना आसान नहीं होता। मयंक अग्रवाल भी काफी प्रतिभावान बल्लेबाज है।

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बैली को मलाल है कि उनके खिलाड़ी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे।
     
उन्होंने कहा, विकेट ठीक थी। कई खिलाड़ियों ने 20 से 30 रन बनाए लेकिन इसे बड़ी पारी में नहीं बदल पाए। हम जब भी लय में आए हमने तब विकेट गंवा दिया। खिलाडि़यों को हालात के अनुसार खेलना होगा।
     
बैली ने कहा, मुझे लगा कि हमने पर्याप्त रन बनाए हैं और लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें