फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहरुख खान के दीवाने हैं परनेल और डुमिनी

शाहरुख खान के दीवाने हैं परनेल और डुमिनी

भारत में डांस रियलिटी शो में भाग लेने के इच्छुक दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जेपी डुमिनी और वेन परनेल भारतीय खाने, बॉलीवुड और सुपरस्टार शाहरुख खान ने दीवाने हैं। आईपीएल की दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य...

शाहरुख खान के दीवाने हैं परनेल और डुमिनी
एजेंसीTue, 20 May 2014 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत में डांस रियलिटी शो में भाग लेने के इच्छुक दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जेपी डुमिनी और वेन परनेल भारतीय खाने, बॉलीवुड और सुपरस्टार शाहरुख खान ने दीवाने हैं। आईपीएल की दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य डुमिनी को भारतीयों का आतिथ्य सत्कार बेहद रास आता है और मुंबई उनका पसंदीदा शहर है। वहीं उनके साथी खिलाड़ी परनेल भारतीय खाने के शौकीन हैं।

पहले मुंबई इंडियंस के लिये खेल चुके डुमिनी ने दक्षिण अफ्रीका पर्यटन की विज्ञप्ति में कहा कि मुझे भारतीयों का खातिरदारी का अंदाज बहुत पसंद है। भारत में मेरा पसंदीदा शहर मुंबई है जिसमें कई बेहतरीन रेस्त्रां और शानदार नाइटलाइफ है।

यह पूछने पर कि क्या मौका मिलने पर वह श्रीलंका के पूर्व सलामी बल्लेबाज सनत जयसूर्या की तरह भारत में किसी डांस रियलिटी शो में भाग लेना चाहेंगे, दोनों ने हां में जवाब दिया। दोनों ने कहा, बिल्कुल। इसके लिये हम तैयार हैं।

बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन डुमिनी ने अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछने पर कहा कि मुझे बॉलीवुड फिल्में बेहद पसंद है और शाहरुख मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं। परनेल का जवाब था कि मैने बालीवुड की ज्यादा फिल्में तो नहीं देखी है लेकिन मुझे शाहरुख बहुत पसंद हैं। शाहरुख आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें