फोटो गैलरी

Hindi Newsमैंने किसी से पैसा देने के लिये नहीं कहा था : युवराज

मैंने किसी से पैसा देने के लिये नहीं कहा था : युवराज

भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने साफ किया कि आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी होने के तमगे के कारण उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है और कहा कि उन्होंने किसी से वह धनराशि देने के लिये नहीं कहा था जो...

मैंने किसी से पैसा देने के लिये नहीं कहा था : युवराज
एजेंसीSat, 18 Apr 2015 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने साफ किया कि आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी होने के तमगे के कारण उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है और कहा कि उन्होंने किसी से वह धनराशि देने के लिये नहीं कहा था जो इस साल के शुरू में आईपीएल की नीलामी के दौरान उन्हें मिली।

युवराज से पूछा गया कि क्या उन्हें जो 16 करोड़ रुपये की अविश्वसनीय धनराशि मिल रही है उससे उन पर दबाव बन रहा है।

दिल्ली डेयरडेविल्स के इस बल्लेबाज ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, वास्तव में नहीं। जब नीलामी चल रही थी मैं सो रहा था। और मैंने यह धनराशि देने के लिये किसी से नहीं कहा था। जो भी धनराशि मुझे मिलती मैं आईपीएल में खेलता।

इस 33 वर्षीय ने भारतीय टीम में वापसी के संबंध में पूछे गये सवाल पर कहा, मैं अभी अपनी क्रिकेट का आनंद ले रहा हूं और बहुत आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं। उम्मीद है कि टीम के रूप में डेयरडेविल्स का अभियान पटरी पर लौटेगा। लगातार 11 हार के बाद पिछले मैच में जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है। पिछले मैच में मुझे अपनी पारी संवारने के लिये पर्याप्त ओवर मिले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें