सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 08:20 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम
एमसीए से स्टेडियम विवाद के बाद हाईकोर्ट पहुंची सहारा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:09-01-13 04:40 PM
Image Loading

भारतीय क्रिकेट टीम की प्रायोजक कंपनी सहारा महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के साथ पुणे के सुब्रत रॉय सहारा स्टेडियम पर विभिन्न अधिकारों संबंधी विवाद को लेकर बम्बई हाईकोर्ट की शरण में चली गई है।
 
सहारा का कहना है कि महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के साथ हुए करारनामें के तहत उसने स्टेडियम के निकट बनने वाले क्लब के निर्माण नामकरण से जुडी तमाम शतरें को पूरा किया था।
 
हालांकि एमसीए ने पूरी रकम नहीं दिए जाने का हवाला देते हुए मंगलवार को स्टेडियम के नाम वाले बोर्ड को काले कपड़े से ढ़क दिया था। कंपनी ने एमसीए के इस कदम के बाद उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी।
 
उल्लेखनीय है कि पुणे एक्सप्रेसवे के निकट बने इस स्टेडियम के नामकरण इसका अधिग्रहण करने जैसे अधिकारों के लिए एमसीए ने निविदा जारी की थी। सहारा ने इसमें रुचि दिखाई थी जिसके बाद दोनों के बीच करार हो गया। सहारा का स्टेडियम के नमा के ऊपर विशिष्ट अधिकार है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड