बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 18:16 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
भारत के पास टी20 में नंबर वन होने का मौका
दुबई, एजेंसी First Published:19-12-12 06:16 PM
Image Loading

इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ इस महीने चार टी20 मैच खेलने जा रही भारतीय टीम के पास आईसीसी टी20 क्रिकेट चैम्पियनशिप तालिका में शीर्ष पर पहुंचने का सुनहरा मौका है। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ कल पुणे में पहला टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज 25 दिसंबर से शुरू होगी।

चारों मैच जीतकर भारत टी20 रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच जाएगा और उसे फिलहाल शीर्ष पर काबिज श्रीलंका पर पांच अंक की बढ़त भी मिल जाएगी। भारत इस समय 120 रेटिंग अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। अक्तूबर 2011 में शुरू हुई रैंकिंग में भारत के पास पहली बार शीर्ष पर पहुंचने का मौका है। भारत यदि एक मैच हार भी जाता है तो साल के आखिर में दूसरे नंबर पर रह सकता है। भारत यदि चारों मैच हार जाता है तो सातवें नंबर पर खिसक जाएगा।
 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड