रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:42 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
भारत के पास टी20 में नंबर वन होने का मौका
दुबई, एजेंसी First Published:19-12-12 06:16 PM
Image Loading

इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ इस महीने चार टी20 मैच खेलने जा रही भारतीय टीम के पास आईसीसी टी20 क्रिकेट चैम्पियनशिप तालिका में शीर्ष पर पहुंचने का सुनहरा मौका है। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ कल पुणे में पहला टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज 25 दिसंबर से शुरू होगी।

चारों मैच जीतकर भारत टी20 रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच जाएगा और उसे फिलहाल शीर्ष पर काबिज श्रीलंका पर पांच अंक की बढ़त भी मिल जाएगी। भारत इस समय 120 रेटिंग अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। अक्तूबर 2011 में शुरू हुई रैंकिंग में भारत के पास पहली बार शीर्ष पर पहुंचने का मौका है। भारत यदि एक मैच हार भी जाता है तो साल के आखिर में दूसरे नंबर पर रह सकता है। भारत यदि चारों मैच हार जाता है तो सातवें नंबर पर खिसक जाएगा।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ