फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत-श्रीलंका सीरीज के पहले मैच की मेजबानी कटक को

भारत-श्रीलंका सीरीज के पहले मैच की मेजबानी कटक को

वेतन विवाद के कारण वेस्टइंडीज के दौरा बीच में छोड़कर जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच काफी कम समय में आयोजित की गई वनडे क्रिकेट सीरीज का पहला मैच दो नवंबर को कटक में खेला...

भारत-श्रीलंका सीरीज के पहले मैच की मेजबानी कटक को
एजेंसीSat, 25 Oct 2014 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

वेतन विवाद के कारण वेस्टइंडीज के दौरा बीच में छोड़कर जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच काफी कम समय में आयोजित की गई वनडे क्रिकेट सीरीज का पहला मैच दो नवंबर को कटक में खेला जाएगा।
    
ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट ने सीरीज का कार्यक्रम घोषित किया है और रांची को 16 नवंबर को होने वाले पांचवें और अंतिम वनडे की मेजबानी सौंपी गई है।
    
वेबसाइट के अनुसार, अहमदाबाद, हैदराबाद और कोलकाता क्रमश: छह, नौ और 13 नवंबर को दूसरे, तीसरे और चौथे वनडे की मेजबानी करेंगे। श्रीलंकाई टीम दौरे की शुरुआत मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में 30 अक्तूबर को भारत-ए के खिलाफ अभ्यास मैच के साथ करेगी।  
    
वेस्टइंडीज के खिलाडि़यों के अपने बोर्ड के साथ वेतन विवाद के कारण भारत दौरे से हटाने के बाद बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का आयोजन किया। वेस्टइंडीज की टीम धर्मशाला में चौथे वनडे के बाद वापस लौट गई थी। इसके बाद उसे एक वनडे, एक टी20 और तीन टेस्ट की सीरीज और खेलनी थी।
    
श्रीलंका के वनडे सीरीज के लिए राजी होने के बाद बीसीसीआई भी अगले साल जुलाई-अगस्त में श्रीलंका का दौरा करने पर सहमत हो गया। श्रीलंका को इससे पहले अगले साल भारत में खेलना था लेकिन अब यह दौरा नहीं होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें