मंगलवार, 30 जून, 2015 | 20:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सरकारी अफसरों के लिए छुट्टी लेकर विदेश जाने के नियम भी सख्त होंगे, कार्मिक मंत्रालय ने मांगे 10 जुलाई तक सुझावसिख दंगों की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने एसआईटी का गठन किया।
कोहली का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध
चेन्नई, एजेंसी First Published:30-12-12 10:50 PM
Image Loading

भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान रविवार को चोटिल हो गए और उनका कोलकाता में गुरुवार को होने वाले दूसरे मैच में खेलना संदिग्ध है। कोहली पाकिस्तान की पारी में जब 41वां ओवर कर रहे थे। उनका पिछला पांव फिसल गया और वह घुटनों के बल गिर गए। वह लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले और सुरेश रैना ने वह ओवर पूरा किया।

बीसीसीआई ने कहा कि कोहली की स्थिति पर नजर रखी जा रही है तथा दूसरे वनडे में उनके खेलने के बारे में फैसला अगले दो दिनों में किया जाएगा। बोर्ड सचिव संजय जगदाले ने विज्ञप्ति में कहा कि विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ आज चेन्नई में पहले मैच में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए। उनका मैच के बाद एमआरआई किया गया।

उन्होंने कहा कि उनके प्रमुख लिगामेंट सही है। उनके घुटने में हल्की चोट आई है। उपचार के बाद वह चोट से उबर रहे हैं। उनकी स्थिति पर नजर रखी जाएगी और वह तीन जनवरी 2013 को कोलकाता में दूसरे मैच में खेल पाएंगे या नहीं इस पर अगले दो दिन में फैसला किया जाएगा।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड