शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 10:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लीबिया के सर्ट शहर से 4 भारतीय शिक्षक अगवा, आईएस आतंकियों पर अगवा करने का शक।रामपुर: पूर्णिमा पर रामगंगा नदी स्नान कर रहे दंपत्ति डूबे, पत्नी को ग्रामीणों ने निकला, पति की तलाश जारीगोरखपुर के एयरफोर्स स्टेशन से सटी कॉलोनी में सीआरपीएफ जवान की पत्नी और तीन बच्चों की हत्या। जवान छत्तीसगढ़ में तैनात है। हत्या के बाद हत्यारों ने घर में बाहर से लगा दिया था ताला। पत्नी के फोन न उठाने पर आज सुबह सीआरपीएफ जवान जब घर पहुंचा तब पता चला हत्याओं का।
'पाकिस्तानी गेंदबाज भारत को परेशान कर सकते हैं'
कराची, एजेंसी First Published:15-12-2012 02:37:16 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

पाकिस्तान के वनडे कप्तान मिस्बाह उल हक और टवेंटी20 कप्तान मोहम्मद हफीज का मानना है कि भारत में होने वाली आगामी सीरीज़ के लिये चुने गये तेज गेंदबाजों में मेजबान टीम के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करने की क्षमता है।
    
हफीज ने कहा कि मेरा मानना है कि टीम में चुने गये तेज गेंदबाजों में भारतीयों को उनकी सरजमीं पर पस्त करने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान को टवेंटी20 सीरीज़ में बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल किया जायेगा।
    
हफीज भारत में दो टवेंटी20 मैचों में पाकिस्तान की अगुवाई करेंगे जबकि मिस्बाह होने वाले तीन वनडे मैचों में टीम की कमान संभालेंगे। दोनों टीमों में कई तेज गेंदबाज उमर गुल, जुनैद खान, वहाब रियाज, मोहम्मद इरफान, अनवर अली, असद अली और सोहेल तनवीर शामिल हैं। इनमें से चार बायें हाथ के तेज गेंदबाज हैं।
    
हफीज ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी टीम भारत को हराकर दोनों सीरीज़ (टी20 और वनडे) जीतेगी।  मिस्बाह ने स्वीकार किया कि भारत के खिलाफ मैच हमेशा ही खिलाड़ियों और दोनों देशों के लिये दबाव भरे होते हैं।
    
उन्होंने कहा कि पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर हमें इस दबाव में रहने और इससे अनुकूलित होना चाहिए और मैं सभी खिलाड़ियों को टूर में सकारात्मक रूप से खेलने के लिये कहूंगा। अनुभवी ऑल राउंडर अब्दुल रज्जाक को दोनों टीमों से जबकि शाहिद अफरीदी को वनडे टीम से बाहर किये जाने के संबंध में पूछने पर मिस्बाह ने कहा कि दोनों ने पाकिस्तान क्रिकेट की अच्छी तरह सेवा की है।
    
उन्होंने कहा कि लेकिन लोगों को यह याद रखना होगा कि सीनियर खिलाड़ियों को बाहर करने का फैसला सिर्फ इसलिये कप्तान के कहने पर नहीं लिया गया बल्कि इस तरह के फैसले सर्वसम्मति से लिये जाते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपे टीएम ने बीसीसीआई से 2019 तक प्रायोजन अधिकार खरीदे
पे टीएम के मालिक वन97 कम्युनिकेशंस ने आज भारत में अगले चार साल तक होने वाले घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के अधिकार 203.28 करोड़ रूप में खरीद लिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड