सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 00:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
भारत-पाक टी20 सीरीज में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
बेंगलूरु, एजेंसी First Published:22-12-12 04:08 PM
Image Loading

कर्नाटक के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले भारत-पाक टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त का भरोसा दिलाया है।
 
पुलिस आयुक्त ज्योतिप्रका मिरजी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि सेंट्रल आर्म रिजर्व (सीएआर) की 10 टुकड़ियां कर्नाटक राज्य रिजर्व पुलिस (केएसआरपी) की 12 टुकड़ियों के अलावा 2500 पुलिसक र्मियों को मैच के दौरान तैनात किया गया है।
 
उन्होंने बताया कि क्रिसमस के दिन होने वाले टी20 मुकाबले के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मैच के दौरान हर गतिविधि पर नजर रखने के लिए कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।
 
श्रीराम सेना संगठन के प्रमुख प्रमोद मुतालिक के मैच को रोकने के लिए किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन के बारे में पूछने पर मिरजी ने बताया कि ऐसे किसी भी प्रदर्शन को अनुमति नहीं दी जाएगी और यदि इसके बावजूद कोई प्रदर्शन करेगा तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
 
भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ष 2007 के बाद द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज कराई जा रही है जिसमें दो टी20 और तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड