रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 00:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    यूपीएससी में बेटियों ने बाजी मारी, दिल्ली की इरा ने टॉप किया, लड़कों में बिहार का सुहर्ष अव्वल इलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल झारखंड: पटरी से उतरी मालगाड़ी, दो मरे, चार ट्रेनें रद्द अनूप चावला की हालत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से भेजा मेदांता अनंत विक्रम सिंह गिरफ्तार, अमेठी में भारी पुलिसबल तैनात आतंकी भटकल ने जेल से किया पत्नी को फोन, बताई गुप्त योजना, मचा हडकंप माफिया डॉन दाउद इब्राहिम ने लंदन में रामजेठमलानी को किया था फोन, सरेंडर करने की बात कही थी हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटी, बेटी ईशा के साथ पहुंचीं मुंबई अब विश्वविद्यालयों में कोर्स का दस फीसदी ऑनलाइन पढ़ सकेंगे छात्र
भारतीय बल्लेबाजों पर भड़के सहवाग
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-12 07:31 PM
Image Loading

भारत के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने संयम की कमी दिखाने के लिए शनिवार को बल्लेबाजों की आलोचना की और उन्हें यहां इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम के करारी हार की कगार पर खड़े होने का जिम्मेदार ठहराया।

सहवाग ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद पत्रकारों से कहा कि अगर आप इस विकेट पर खुद को जमाए रखो तो इस पर रन बनाना इतना मुश्किल नहीं है। यह टेस्ट क्रिकेट है और आपको कुछ संयम दिखाना होगा। हां, आप ऐसा कह सकते हो (हमने क्रीज पर धैर्य नहीं दिखाया)। अहम चीज धैर्य थी। दिल्ली के इस खिलाड़ी का मानना है कि अगर भारतीय टीम पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाती तो चीजें कुछ अलग हो सकती थीं।

उन्होंने कहा कि इस सीरीज में हमने बड़ा स्कोर नहीं बनाया है, विशेषकर पिछले दो टेस्ट में। हम जिस क्षण 500 से अधिक रन का स्कोर बनाएंगे, यह बिलकुल अलग खेल हो जाएगा। सहवाग ने कहा कि उनके (इंग्लैंड के) बल्लेबाजों ने हमसे कहीं अधिक संयम दिखाया। उन्होंने सचमुच अच्छी बल्लेबाजी की। जिस तरह से एलिस्टेयर कुक और अन्य ने बल्लेबाजी की, पूरा श्रेय उन्हें जाता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड