फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीय बल्लेबाजों पर भड़के सहवाग

भारतीय बल्लेबाजों पर भड़के सहवाग

भारत के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने संयम की कमी दिखाने के लिए बल्लेबाजों की आलोचना की और उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम के करारी हार की कगार पर खड़े होने का जिम्मेदार...

भारतीय बल्लेबाजों पर भड़के सहवाग
Sat, 08 Dec 2012 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने संयम की कमी दिखाने के लिए शनिवार को बल्लेबाजों की आलोचना की और उन्हें यहां इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम के करारी हार की कगार पर खड़े होने का जिम्मेदार ठहराया।

सहवाग ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद पत्रकारों से कहा कि अगर आप इस विकेट पर खुद को जमाए रखो तो इस पर रन बनाना इतना मुश्किल नहीं है। यह टेस्ट क्रिकेट है और आपको कुछ संयम दिखाना होगा। हां, आप ऐसा कह सकते हो (हमने क्रीज पर धैर्य नहीं दिखाया)। अहम चीज धैर्य थी। दिल्ली के इस खिलाड़ी का मानना है कि अगर भारतीय टीम पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाती तो चीजें कुछ अलग हो सकती थीं।

उन्होंने कहा कि इस सीरीज में हमने बड़ा स्कोर नहीं बनाया है, विशेषकर पिछले दो टेस्ट में। हम जिस क्षण 500 से अधिक रन का स्कोर बनाएंगे, यह बिलकुल अलग खेल हो जाएगा। सहवाग ने कहा कि उनके (इंग्लैंड के) बल्लेबाजों ने हमसे कहीं अधिक संयम दिखाया। उन्होंने सचमुच अच्छी बल्लेबाजी की। जिस तरह से एलिस्टेयर कुक और अन्य ने बल्लेबाजी की, पूरा श्रेय उन्हें जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें