शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 17:54 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
भारतीय बल्लेबाजों पर भड़के सहवाग
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-12 07:31 PM
Image Loading

भारत के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने संयम की कमी दिखाने के लिए शनिवार को बल्लेबाजों की आलोचना की और उन्हें यहां इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम के करारी हार की कगार पर खड़े होने का जिम्मेदार ठहराया।

सहवाग ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद पत्रकारों से कहा कि अगर आप इस विकेट पर खुद को जमाए रखो तो इस पर रन बनाना इतना मुश्किल नहीं है। यह टेस्ट क्रिकेट है और आपको कुछ संयम दिखाना होगा। हां, आप ऐसा कह सकते हो (हमने क्रीज पर धैर्य नहीं दिखाया)। अहम चीज धैर्य थी। दिल्ली के इस खिलाड़ी का मानना है कि अगर भारतीय टीम पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाती तो चीजें कुछ अलग हो सकती थीं।

उन्होंने कहा कि इस सीरीज में हमने बड़ा स्कोर नहीं बनाया है, विशेषकर पिछले दो टेस्ट में। हम जिस क्षण 500 से अधिक रन का स्कोर बनाएंगे, यह बिलकुल अलग खेल हो जाएगा। सहवाग ने कहा कि उनके (इंग्लैंड के) बल्लेबाजों ने हमसे कहीं अधिक संयम दिखाया। उन्होंने सचमुच अच्छी बल्लेबाजी की। जिस तरह से एलिस्टेयर कुक और अन्य ने बल्लेबाजी की, पूरा श्रेय उन्हें जाता है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड