बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 20:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली पुलिस ने आईपीएल-6 के स्पॉट फिक्सिंग मामले पर हाईकोर्ट में अपील की।
भारतीय बल्लेबाजों पर भड़के सहवाग
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-2012 07:31:47 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

भारत के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने संयम की कमी दिखाने के लिए शनिवार को बल्लेबाजों की आलोचना की और उन्हें यहां इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम के करारी हार की कगार पर खड़े होने का जिम्मेदार ठहराया।

सहवाग ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद पत्रकारों से कहा कि अगर आप इस विकेट पर खुद को जमाए रखो तो इस पर रन बनाना इतना मुश्किल नहीं है। यह टेस्ट क्रिकेट है और आपको कुछ संयम दिखाना होगा। हां, आप ऐसा कह सकते हो (हमने क्रीज पर धैर्य नहीं दिखाया)। अहम चीज धैर्य थी। दिल्ली के इस खिलाड़ी का मानना है कि अगर भारतीय टीम पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाती तो चीजें कुछ अलग हो सकती थीं।

उन्होंने कहा कि इस सीरीज में हमने बड़ा स्कोर नहीं बनाया है, विशेषकर पिछले दो टेस्ट में। हम जिस क्षण 500 से अधिक रन का स्कोर बनाएंगे, यह बिलकुल अलग खेल हो जाएगा। सहवाग ने कहा कि उनके (इंग्लैंड के) बल्लेबाजों ने हमसे कहीं अधिक संयम दिखाया। उन्होंने सचमुच अच्छी बल्लेबाजी की। जिस तरह से एलिस्टेयर कुक और अन्य ने बल्लेबाजी की, पूरा श्रेय उन्हें जाता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।