फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल सात में कोई भी चैंपियन बन सकता है: गांगुली

आईपीएल सात में कोई भी चैंपियन बन सकता है: गांगुली

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि सातवें इंडियन प्रीमियर लीग में कोई भी टीम चैंपियन बन सकती है क्योंकि अंडरडॉग रही टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही है जबकि मजबूत टीमें शुरू में लड़खड़ा गई...

आईपीएल सात में कोई भी चैंपियन बन सकता है: गांगुली
एजेंसीWed, 23 Apr 2014 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि सातवें इंडियन प्रीमियर लीग में कोई भी टीम चैंपियन बन सकती है क्योंकि अंडरडॉग रही टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही है जबकि मजबूत टीमें शुरू में लड़खड़ा गई है।

गांगुली ने कैब के विजन 2020 बल्लेबाजी शिविर से इतर पत्रकारों से कहा कि यह पहला आईपीएल है जिसमें सभी टीमों की स्थिति एक जैसी है। कोई भी खिताब का प्रबल दावेदार नहीं है। कोलकाता नाइटराइर्स और पुणे वारियर्स की तरफ से खेल चुके गांगुली ने किंग्स इलेवन पंजाब के शानदार प्रदर्शन का जिक्र किया जिसने अभी तक अपने तीनों मैच जीते हैं।
 
उन्होंने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन अविश्सनीय है और डेविड मिलर भी उनसे पीछे नहीं है। इस बीच पिछले साल शुरू किए गए विजन 2020 कार्यक्रम को इन रिपोर्टों से झटका लगा है कि तेज गेंदबाजी के सलाहकार वकार यूनिस को पाकिस्तानी कोच नियुक्त किया जा रहा है।
 
गांगुली ने हालांकि कहा कि यूनिस अब भी कैब से जुड़े हैं और श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन भी। उन्होंने कहा कि अभी उन्हें पाकिस्तानी कोच बनाने की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वर्तमान में उनका हमारे साथ अनुबंध है। देखते हैं क्या होता है। मैं अभी इस बारे में बात नहीं करूंगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें