फोटो गैलरी

Hindi Newsहम 10-15 रन पीछे रह गए : मोर्गन

हम 10-15 रन पीछे रह गए : मोर्गन

इंग्लैंड के टी20 कप्तान ईयोन मोर्गन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम भारत के खिलाफ गुरुवार को पहले मैच में अच्छी शुरूआत के बाद 10-15 रन पीछे रह...

हम 10-15 रन पीछे रह गए : मोर्गन
Fri, 21 Dec 2012 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के टी20 कप्तान ईयोन मोर्गन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम भारत के खिलाफ गुरुवार को पहले मैच में अच्छी शुरूआत के बाद 10-15 रन पीछे रह गई। मोर्गन ने कहा कि हमने शानदार शुरूआत की थी। एलेक्स हेल्स और ल्यूक राइट ने अच्छी शुरूआत की लेकिन उसे हम कायम नहीं रख सके।
    
उन्होंने कहा कि हमने लगातार विकेट गंवाये जिससे लय टूटी और हमारा कोई फायदा नहीं हो सका। हम 10-15 रन पीछे रह गए। उन्होंने 30 गेंद में 56 रन बनाने वाले हेल्स की तारीफ की।
    
उन्होंने कहा कि पारी के ब्रेक पर हमने सोचा था कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके यह मैच जीत लेंगे। विकेट बहुत अच्छा था लेकिन हम अनुशासन के साथ नहीं खेल सके। मोर्गन ने कहा कि टी20 क्रिकेट में विकेट गंवाने से गति टूट जाती है। इसमें पता ही नहीं होता कि कितना स्कोर काफी होगा क्योंकि मैदान छोटा था और विकेट अच्छा था। हमने गलत समय पर विकेट गंवाये।
    
उन्होंने हालांकि कहा कि वह अपने बल्लेबाजों को अच्छे विकेट पर अपने शॉट खेलने के लिये प्रेरित करते रहेंगे।

उन्होंने हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि वह गेंद को बड़ी खूबसूरती से पीटता है और काफी खतरनाक खिलाड़ी है। उसने अच्छी गेंदबाजी की भी और अपने काम को बखूबी अंजाम दिया।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें