रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 04:20 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
मददगार विकेट मांगना हैरानी भरा नहीं: स्वान
नागपुर, एजेंसी First Published:11-12-12 07:57 PM
Image Loading

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में टर्निंग पिच की मांग के लिये चारों ओर से आलोचना झेल रहे भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को मेहमान टीम के ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान से समर्थन मिला, जिन्होंने कहा कि उनकी इस मांग में कुछ भी हैरानी भरा नहीं है।
स्वान ने सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट के शुरू होने से दो दिन पहले कहा कि यह हैरानी भरा नहीं है कि घरेलू टीम अपने लिए मददगार विकेट की मांग करती है। हम भी ऐसा करते हैं जब हम इंग्लैंड में खेलते हैं क्योंकि हम चाहते हैं कि यह हमारे गेंदबाजों के मुफीद हो। हमने पिछले दो टेस्ट मैच जीत लिए हैं, यह इस बात का साक्ष्य है कि हम कितना अच्छा खेले और इसका पिच से ज्यादा कुछ लेना देना नहीं है।

स्वान ने तीन मैचों में 17 विकेट चटकाए हैं और उन्हें बाएं हाथ के स्पिनर मोंटी पनेसर (दो मैचों में 16 विकेट) का पूरा साथ मिला है। स्वान ने कोलकाता में ईडन गार्डंस विकेट की काफी प्रशंसा करते हुए कहा कि यह असाधारण थी। कोलकाता में तीसरा टेस्ट हुआ था और भारतीय टीम सात विकेट से हार गई थी।
 
 
 
टिप्पणियाँ