रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 18:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सरकार ने भूकंप में मारे गए परिवारों के लिए मुआवजा बढ़ाकर छह लाख रुपए कियाभूकंप पर गृह, रक्षा एवं विदेश सचिवों की छह बजे प्रेस कांफ्रेंसवोडाफोन ने तुरंत प्रभाव से नेपाल के लिए काल दर प्रति मिनट 12 रुपये से घटाकर एक रुपये की जो 28 अप्रैल दस बजे तक प्रभावी रहेगी
मददगार विकेट मांगना हैरानी भरा नहीं: स्वान
नागपुर, एजेंसी First Published:11-12-12 07:57 PM
Image Loading

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में टर्निंग पिच की मांग के लिये चारों ओर से आलोचना झेल रहे भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को मेहमान टीम के ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान से समर्थन मिला, जिन्होंने कहा कि उनकी इस मांग में कुछ भी हैरानी भरा नहीं है।
स्वान ने सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट के शुरू होने से दो दिन पहले कहा कि यह हैरानी भरा नहीं है कि घरेलू टीम अपने लिए मददगार विकेट की मांग करती है। हम भी ऐसा करते हैं जब हम इंग्लैंड में खेलते हैं क्योंकि हम चाहते हैं कि यह हमारे गेंदबाजों के मुफीद हो। हमने पिछले दो टेस्ट मैच जीत लिए हैं, यह इस बात का साक्ष्य है कि हम कितना अच्छा खेले और इसका पिच से ज्यादा कुछ लेना देना नहीं है।

स्वान ने तीन मैचों में 17 विकेट चटकाए हैं और उन्हें बाएं हाथ के स्पिनर मोंटी पनेसर (दो मैचों में 16 विकेट) का पूरा साथ मिला है। स्वान ने कोलकाता में ईडन गार्डंस विकेट की काफी प्रशंसा करते हुए कहा कि यह असाधारण थी। कोलकाता में तीसरा टेस्ट हुआ था और भारतीय टीम सात विकेट से हार गई थी।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingअपने मन की सुनते हैं धौनी : अश्विन
चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी किसी मैच में बिल्कुल खाली दिमाग से जाते हैं और हालात के मुताबिक मन की बात सुनते हुए कोई फैसला लेते हैं।