रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 18:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर भागलपुर: नलों से निकला लाल पानी, लोगों ने बताया खून, लगाया जाम बेउर जेल में बाहुबली रीतलाल यादव के वार्ड में छापा, मोबाइल और सिम मिले
मददगार विकेट मांगना हैरानी भरा नहीं: स्वान
नागपुर, एजेंसी First Published:11-12-12 07:57 PM
Image Loading

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में टर्निंग पिच की मांग के लिये चारों ओर से आलोचना झेल रहे भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को मेहमान टीम के ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान से समर्थन मिला, जिन्होंने कहा कि उनकी इस मांग में कुछ भी हैरानी भरा नहीं है।
स्वान ने सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट के शुरू होने से दो दिन पहले कहा कि यह हैरानी भरा नहीं है कि घरेलू टीम अपने लिए मददगार विकेट की मांग करती है। हम भी ऐसा करते हैं जब हम इंग्लैंड में खेलते हैं क्योंकि हम चाहते हैं कि यह हमारे गेंदबाजों के मुफीद हो। हमने पिछले दो टेस्ट मैच जीत लिए हैं, यह इस बात का साक्ष्य है कि हम कितना अच्छा खेले और इसका पिच से ज्यादा कुछ लेना देना नहीं है।

स्वान ने तीन मैचों में 17 विकेट चटकाए हैं और उन्हें बाएं हाथ के स्पिनर मोंटी पनेसर (दो मैचों में 16 विकेट) का पूरा साथ मिला है। स्वान ने कोलकाता में ईडन गार्डंस विकेट की काफी प्रशंसा करते हुए कहा कि यह असाधारण थी। कोलकाता में तीसरा टेस्ट हुआ था और भारतीय टीम सात विकेट से हार गई थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड