शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 03:40 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी ने मनमोहन से लिया था एक घंटे इकॉनोमी का ज्ञानः राहुल लोकलुभावन रास्ते की बजाय अधिक कठिन मार्ग चुना :मोदी CBSE 10th रिजल्ट: 94,447 छात्रों को मिला 10 सीजीपीए सोनिया की मौजूदगी में हुई बैठक, पास हुआ मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव जेट एयरवेज की टिकटों पर 25 प्रतिशत छूट की पेशकश रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: बैंसला बोले, चाहे कुछ हो जाए बिना आरक्षण लिए नहीं लौटेंगे कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी
पाक से मिली हार इंग्लैंड के लिए सबक थी: फिन
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-12 09:19 PM
Image Loading

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन ने शनिवार को कहा कि इस साल के शुरू में पाकिस्तान के हाथों टेस्ट सीरीज में 0-3 की वाइटवाश उनके लिए सबक थी जिसने उनकी टीम को उप महाद्वीपिय परिस्थितियों में सांमजस्य बिठाने के लिए कड़ी मेहनत के लिए बाध्य किया।

फिन इंग्लैंड के दो मैचों में दबदबे भरे प्रदर्शन से हैरान नहीं थे, उन्होंने कहा कि हम दुबई में पाकिस्तान से 0-3 से हार गए थे। यह हमारे लिए सबक था। उन्होंने कहा कि क्योंकि हमने अपने मैचों में काफी कड़ी मेहनत की है इसलिए हम इन हालातों में सांमजस्य बिठा सके। फिन ने कहा कि अगर इंग्लैंड की टीम कल जीत दर्ज कर लेते है तो उन्हें आत्ममुग्ध होने से बचना होगा।

उन्होंने कहा कि अगर हम कल जीत जाते हैं तो हम सीरीज में 2-1 से आगे हो जाएंगे और चौथे टेस्ट में खेलने से पहले अहम होगा कि हम आत्ममुग्ध नहीं हों तथा इससे बेहतर प्रदर्शन करते रहें। इस इंग्लैंड टीम की सबसे बड़ी बात यह है कि हम लगातार बेहतर हो रहे हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड