शुक्रवार, 04 सितम्बर, 2015 | 15:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली में लालू और मुलायम की मुलाकातदिल्ली: पीएम 6 सितंबर को करेंगे बदरपुर से फरीदाबाद तक चलने वाली मेट्रो का शुभारंभदिल्ली: तीन दिन से गायब दो साल के बच्चे का शव घर में मिला, हत्या की आशंका
पाक से मिली हार इंग्लैंड के लिए सबक थी: फिन
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-2012 09:19:20 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन ने शनिवार को कहा कि इस साल के शुरू में पाकिस्तान के हाथों टेस्ट सीरीज में 0-3 की वाइटवाश उनके लिए सबक थी जिसने उनकी टीम को उप महाद्वीपिय परिस्थितियों में सांमजस्य बिठाने के लिए कड़ी मेहनत के लिए बाध्य किया।

फिन इंग्लैंड के दो मैचों में दबदबे भरे प्रदर्शन से हैरान नहीं थे, उन्होंने कहा कि हम दुबई में पाकिस्तान से 0-3 से हार गए थे। यह हमारे लिए सबक था। उन्होंने कहा कि क्योंकि हमने अपने मैचों में काफी कड़ी मेहनत की है इसलिए हम इन हालातों में सांमजस्य बिठा सके। फिन ने कहा कि अगर इंग्लैंड की टीम कल जीत दर्ज कर लेते है तो उन्हें आत्ममुग्ध होने से बचना होगा।

उन्होंने कहा कि अगर हम कल जीत जाते हैं तो हम सीरीज में 2-1 से आगे हो जाएंगे और चौथे टेस्ट में खेलने से पहले अहम होगा कि हम आत्ममुग्ध नहीं हों तथा इससे बेहतर प्रदर्शन करते रहें। इस इंग्लैंड टीम की सबसे बड़ी बात यह है कि हम लगातार बेहतर हो रहे हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकेरल में नया आशियाना बसाएंगे मास्टर ब्लास्टर सचिन
क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जानें वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने तटीय राज्य केरल में एक खूबसूरत और आलीशान खरीदने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।