बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 01:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
पाक से मिली हार इंग्लैंड के लिए सबक थी: फिन
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-12 09:19 PM
Image Loading

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन ने शनिवार को कहा कि इस साल के शुरू में पाकिस्तान के हाथों टेस्ट सीरीज में 0-3 की वाइटवाश उनके लिए सबक थी जिसने उनकी टीम को उप महाद्वीपिय परिस्थितियों में सांमजस्य बिठाने के लिए कड़ी मेहनत के लिए बाध्य किया।

फिन इंग्लैंड के दो मैचों में दबदबे भरे प्रदर्शन से हैरान नहीं थे, उन्होंने कहा कि हम दुबई में पाकिस्तान से 0-3 से हार गए थे। यह हमारे लिए सबक था। उन्होंने कहा कि क्योंकि हमने अपने मैचों में काफी कड़ी मेहनत की है इसलिए हम इन हालातों में सांमजस्य बिठा सके। फिन ने कहा कि अगर इंग्लैंड की टीम कल जीत दर्ज कर लेते है तो उन्हें आत्ममुग्ध होने से बचना होगा।

उन्होंने कहा कि अगर हम कल जीत जाते हैं तो हम सीरीज में 2-1 से आगे हो जाएंगे और चौथे टेस्ट में खेलने से पहले अहम होगा कि हम आत्ममुग्ध नहीं हों तथा इससे बेहतर प्रदर्शन करते रहें। इस इंग्लैंड टीम की सबसे बड़ी बात यह है कि हम लगातार बेहतर हो रहे हैं।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड