रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:07 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
पाक से मिली हार इंग्लैंड के लिए सबक थी: फिन
कोलकाता, एजेंसी First Published:08-12-12 09:19 PM
Image Loading

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टीवन फिन ने शनिवार को कहा कि इस साल के शुरू में पाकिस्तान के हाथों टेस्ट सीरीज में 0-3 की वाइटवाश उनके लिए सबक थी जिसने उनकी टीम को उप महाद्वीपिय परिस्थितियों में सांमजस्य बिठाने के लिए कड़ी मेहनत के लिए बाध्य किया।

फिन इंग्लैंड के दो मैचों में दबदबे भरे प्रदर्शन से हैरान नहीं थे, उन्होंने कहा कि हम दुबई में पाकिस्तान से 0-3 से हार गए थे। यह हमारे लिए सबक था। उन्होंने कहा कि क्योंकि हमने अपने मैचों में काफी कड़ी मेहनत की है इसलिए हम इन हालातों में सांमजस्य बिठा सके। फिन ने कहा कि अगर इंग्लैंड की टीम कल जीत दर्ज कर लेते है तो उन्हें आत्ममुग्ध होने से बचना होगा।

उन्होंने कहा कि अगर हम कल जीत जाते हैं तो हम सीरीज में 2-1 से आगे हो जाएंगे और चौथे टेस्ट में खेलने से पहले अहम होगा कि हम आत्ममुग्ध नहीं हों तथा इससे बेहतर प्रदर्शन करते रहें। इस इंग्लैंड टीम की सबसे बड़ी बात यह है कि हम लगातार बेहतर हो रहे हैं।
 
 
 
टिप्पणियाँ