सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 19:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग दुमका-रामपुर हाट मार्ग 15 घंटों से जाम
टी20 में बढ़े आत्मविश्वास के साथ उतरेंगे: मोर्गन
पुणे, एजेंसी First Published:19-12-12 11:17 PM
Image Loading

इंग्लैंड की टी20 टीम के कार्यवाहक कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम टेस्ट सीरीज में 2-1 की जीत के बाद भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रही दो ट्वंटी20 मैचों की सीरीज में बढ़े आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी।

मोर्गन ने कहा कि आपने पहले भी देखा होगा कि जब टेस्ट टीम अच्छा प्रदर्शन करती है तो उसका अच्छा प्रभाव पड़ता है। हम निश्चित तौर पर टेस्ट जीत से मिले आत्मविश्वास के साथ उतरेंगे और अगले दोनों मैच जीतने की कोशिश करेंगे। नियमित कप्तान स्टुअर्ट ब्राड के चोटिल होने के कारण 26 वर्षीय मोर्गन को इंग्लैंड की अगुवाई करने का मौका मिला है।

इंडियन प्रीमियर लीग में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेल चुके मोर्गन ने कहा कि यह ब्रेसी (टिम ब्रेसनन), समित पटेल और मेरे लिए अच्छा प्रदर्शन करने का बेहतरीन मौका है। कल और तीन दिन बाद मुंबई में कड़े मुकाबले होंगे।

ब्रेसनन और पटेल ने भारत के खिलाफ दो दो टेस्ट मैच खेले लेकिन मोर्गन को एक मैच खेलने का भी मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ उसकी सरजमीं पर खेलने का बड़ा मौका है। यह चुनौती है और मैं इसके लिये तैयार हूं। टी20 टीम का उप कप्तान होने के कारण आप हमेशा जरूरत पड़ने पर अगुवाई करने के लिये तैयार रहते हो। मैं टीम की अगुवाई करने को लेकर खुश हूं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड