मंगलवार, 26 मई, 2015 | 19:15 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली विधानसभा: विशेष सत्र में हंगामा, बीजेपी विधायक को बाहर निकाला  यूपी: गर्मी का कहर जारी, राहत के आसार नहीं इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति दुनिया कर रही हरमन की तारीफ, किसी ने भेजा कार्ड तो किसी ने फर्नीचर
टी20 में बढ़े आत्मविश्वास के साथ उतरेंगे: मोर्गन
पुणे, एजेंसी First Published:19-12-12 11:17 PM
Image Loading

इंग्लैंड की टी20 टीम के कार्यवाहक कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम टेस्ट सीरीज में 2-1 की जीत के बाद भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रही दो ट्वंटी20 मैचों की सीरीज में बढ़े आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी।

मोर्गन ने कहा कि आपने पहले भी देखा होगा कि जब टेस्ट टीम अच्छा प्रदर्शन करती है तो उसका अच्छा प्रभाव पड़ता है। हम निश्चित तौर पर टेस्ट जीत से मिले आत्मविश्वास के साथ उतरेंगे और अगले दोनों मैच जीतने की कोशिश करेंगे। नियमित कप्तान स्टुअर्ट ब्राड के चोटिल होने के कारण 26 वर्षीय मोर्गन को इंग्लैंड की अगुवाई करने का मौका मिला है।

इंडियन प्रीमियर लीग में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेल चुके मोर्गन ने कहा कि यह ब्रेसी (टिम ब्रेसनन), समित पटेल और मेरे लिए अच्छा प्रदर्शन करने का बेहतरीन मौका है। कल और तीन दिन बाद मुंबई में कड़े मुकाबले होंगे।

ब्रेसनन और पटेल ने भारत के खिलाफ दो दो टेस्ट मैच खेले लेकिन मोर्गन को एक मैच खेलने का भी मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ उसकी सरजमीं पर खेलने का बड़ा मौका है। यह चुनौती है और मैं इसके लिये तैयार हूं। टी20 टीम का उप कप्तान होने के कारण आप हमेशा जरूरत पड़ने पर अगुवाई करने के लिये तैयार रहते हो। मैं टीम की अगुवाई करने को लेकर खुश हूं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।