फोटो गैलरी

Hindi Newsगूच ने पीटरसन के आरोपों को खारिज किया

गूच ने पीटरसन के आरोपों को खारिज किया

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ग्राहम गूच ने केविन पीटरसन की विवादित आत्मकथा में पूर्व कोच एंडी फ्लॉवर और विकेटकीपर मैट प्रायर के बारे में लिखी बातों को खारिज करते हुए एलेस्टेयर कुक की अगुवाई वाली इंग्लैंड...

गूच ने पीटरसन के आरोपों को खारिज किया
एजेंसीWed, 15 Oct 2014 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ग्राहम गूच ने केविन पीटरसन की विवादित आत्मकथा में पूर्व कोच एंडी फ्लॉवर और विकेटकीपर मैट प्रायर के बारे में लिखी बातों को खारिज करते हुए एलेस्टेयर कुक की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ने के लिये कहा है।
    
गूच ने डेली टेलिग्राफ अखबार में लिखा, केविन पीटरसन अपनी बात कहने के लिये स्वतंत्र हैं। वह इंग्लैंड के लिये मैच विनर रहे हैं। मैं उनके बयान पढ़कर दुखी हैं और उनकी अधिकांश बातों से इत्तेफाक नहीं रखता।

उन्होंने फ्लॉवर को इंग्लैंड टीम का सूत्रधार करार देते हुए कहा कि मैं एंडी को इंग्लैंड का सूत्रधार कहूंगा। उसने ड्रेसिंग रूम में शांत और प्रतिबद्धता का माहौल बनाया। खेल के हर प्रारूप में तैयारी को लेकर वह काफी प्रतिबद्ध रहता था। वह मैच जीतने के लिये हमेशा नये तरीके तलाशता था।
    
फ्लॉवर के कार्यकाल में इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच रहे गूच ने कहा कि उन्होंने खराब दौर में खिलाड़ियों में आत्मविश्वास भरा। उसने एक मेंटर और प्रेरक के तौर पर बेहतरीन माहौल तैयार किया। उन्होंने कहा कि जब केविन को 2012 में एसएमएस कांड के बाद बाहर किया गया तब एंडी ने ही खाई को पाटने की कोशिश की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें