गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 23:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई सात दिन बाद केदारनाथ यात्रा शुरू, बदरीनाथ अभी भी ठप एल्गिन चरसडी बंधे में दरार, 72 गांवों पर भयावह बाढ़ का खतरा किरण को पीएम ने किया सम्मानित, 5000 लोगों का बनाया डिजिटल लॉकर VIDEO: देखें रांची में अनूप चावला को कैसे मारी गई गोली  कमल किशोर भगत को हाईकोर्ट से मिली जमानत ब्रजघाट: गंगा में फंसे दिल्‍ली के परिवार को बचाया गया रिजिजू मामले को लेकर हरकत में आई सरकार, उड़ानों में देरी पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट 2 लाख करोड़ की अपनी जायदाद दान करने वाला है ये शख्स गांवों में हाईस्पीड ब्राडबैंड पहुंचाने की योजना को हाथोंहाथ ले रहे हैं राज्य
चौथा टेस्ट भी जीतना है: कुक
नागपुर, एजेंसी First Published:12-12-12 05:17 PM
Image Loading

इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने बुधवार को कहा कि भारत के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद जिस तरह उनकी टीम ने वापसी की है, उससे वह सुखद अचरज में हैं। उन्होंने हालांकि कहा कि काम अभी पूरा नहीं हुआ और गुरुवार से शुरू हो रहा चौथा टेस्ट भी जीतना है।

कुक ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं पिछले दोनों मैचों में टीम के प्रदर्शन से सुखद अचरज में हूं। हमने अच्छा खेला लेकिन यह लय कायम रखनी होगी। अहमदाबाद में पहला टेस्ट नौ विकेट से हारने के बाद इंग्लैंड ने मुंबई और कोलकाता टेस्ट जीते। अब तक छह पारियों में 548 रन बना चुके कुक ने कहा कि पिछला मैच टीम प्रयासों से जीता था। सीरीज की शुरुआत में हम जीत को बेताब थे और अब हमारे पास यह मौका है।

नागपुर में ही आठ साल पहले टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले कुक ने कहा कि खिलाड़ियों को पूरा फोकस इस मैच पर करना होगा। उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि यह मैच कितना अहम है। खिलाड़ियों को भावनाओं पर काबू रखकर अपने काम को बखूबी अंजाम देना होगा। कुक ने कहा कि आखिरी मैच में भारतीय टीम मजबूती से वापसी करेगी।

भारत ने पिछले आठ साल में भारत में घरेलू सीरीज नहीं गंवाई है। कुक ने कहा कि वे इस रिकार्ड को कायम रखना चाहेंगे। यह पूछने पर कि क्या यह सीनियर भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का आखिरी मैच हो सकता है, कुक ने कहा कि उन्हें सचिन के खिलाफ खेलने में बहुत मजा आता है। उन्होंने कहा कि वह अद्भुत खिलाड़ी है जिसने सौ शतक बनाए है। उसके खिलाफ खेलना हमेशा आनंददायक होता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई
एक व्यवसायी से रिश्वत लेने के ललित मोदी के आरोपों को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आज कहा कि वह पूर्व आईपीएल आयुक्त के लिये कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड