फोटो गैलरी

Hindi Newsपहले मैच में नहीं खेलेंगे पीटरसन: रिपोर्ट

पहले मैच में नहीं खेलेंगे पीटरसन: रिपोर्ट

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान केविन पीटरसन रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ कल शारजाह में अपनी टीम के पहले आईपीएल मैच से बाहर हो गए हैं क्योंकि वह अंगुली की चोट से पूरी तरह नहीं उबरे हैं। एक मीडिया...

पहले मैच में नहीं खेलेंगे पीटरसन: रिपोर्ट
एजेंसीWed, 16 Apr 2014 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान केविन पीटरसन रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ कल शारजाह में अपनी टीम के पहले आईपीएल मैच से बाहर हो गए हैं क्योंकि वह अंगुली की चोट से पूरी तरह नहीं उबरे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है।

डेयरडेविल्स ने पीटरसन को नौ करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्हें पिछले महीने द ओवल में सरे के साथ क्षेत्ररक्षण ड्रिल के दौरान दायें हाथ की अंगुली में चोट लगी थी। डेयरडेविल्स के सहायक कोच एरिक सिमंस ने द गार्डियन समाचार पत्र से कहा कि केविन को उबरने में अभी कुछ दिन लगेंगे इसलिए कल के मैच के लिए उसके नाम पर विचार नहीं किया जाएगा। बेशक यह झटका है क्योंकि हमारे ढांचे में वह अहम खिलाड़ी है। यह मुश्किल स्थिति है।

इसका मतलब हुआ कि इंग्लैंड के इतर पीटरसन के करियर की दोबारा शुरुआत होने में अभी समय लगेगा। ऑस्ट्रेलिया के हाथों पिछली सर्दियों में एशेज में 0-5 की शिकस्त के बाद पीटरसन को इंग्लैंड की टीम से बाहर कर दिया गया था। पीटरसन पहली बार आईपीएल के पूरे सत्र के लिए उपलब्ध रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें