फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली डेयरडेविल्स ने तीन नये खिलाड़ियों को अनुबंधित किया

दिल्ली डेयरडेविल्स ने तीन नये खिलाड़ियों को अनुबंधित किया

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविलस ने आगामी सत्र के लिये तीन घरेलू खिलाड़ियों को अनुबंधित किया है जिनमें दिल्ली के 19 वर्षीय आलराउंडर पवन नेगी भी शामिल...

दिल्ली डेयरडेविल्स ने तीन नये खिलाड़ियों को अनुबंधित किया
Sat, 21 Jan 2012 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविलस ने आगामी सत्र के लिये तीन घरेलू खिलाड़ियों को अनुबंधित किया है जिनमें दिल्ली के 19 वर्षीय आलराउंडर पवन नेगी भी शामिल हैं।

इस साल चार अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल में नेगी के अलावा गुजरात के बल्लेबाज मनप्रीत जुनेजा और सौराष्ट्र के कुलदीप चंद्रकांत रावल भी डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे।

टीम के मेंटोर टी ए शेखर ने कहा कि हमने इस साल घरेलू सत्र में कुछ प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों की पहचान करके उन्हें अनुबंधित किया है। इसके अलावा इस साल केविन पीटरसन को भी टीम में लेकर हमने प्रतिस्पर्धी टीम तैयार करने के लिये जरूरी कदम उठा दिये हैं। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे पास अंतिम एकादश के चयन के लिये अच्छे खिलाड़ी हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इसके अलावा पूर्व भारतीय आलराउंडर एस श्रीराम, दक्षिण अफ्रीकी आलराउंडर राबर्ट फ्रीलिंक, लेग स्पिनर विवेक यादव और बायें हाथ के स्पिनर राजेश पवार का अनुबंध पैसा चुकता करने के बाद रद्द करने की भी घोषणा की।

श्रीराम ने पिछले सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से तीन मैच खेले जबकि बाकी तीनों किसी भी मैच में नहीं खेले। इससे पहले डेयरडेविल्स ने आलराउंडर एंड्रयू मैकडोनाल्ड को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को देकर उनसे पीटरसन को खरीदा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें