सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 21:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग
आत्ममुग्धता से बचें पाकिस्तानी खिलाड़ी : व्हॉटमोर
लाहौर, एजेंसी First Published:15-12-12 04:28 PM
Image Loading

भारत दौरे की तैयारी में जुटे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच डेव व्हॉटमोर ने अपने खिलाड़ियों को आगाह किया है कि उन्हें टीम इंडिया की इंग्लैंड के हाथों घरेलू टेस्ट सीरीज में हो रही दुर्गति से आत्ममुग्ध होने की जरूरत नहीं है।

व्हॉटमोर ने भारत दौरे की तैयारियों के लिए पाकिस्तानी टीम के यहां चल रहे अनुकूलन शिविर के पहले दिन संवाददाताओं से कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ भारत के खराब फॉर्म से हमें आत्ममुग्ध होने की जरूरत नहीं है। सच्चाई यह है कि इंग्लैंड की टीम पेशेवर ढंग से खेल रही है जबकि भारत पर सीरीज में बराबरी पाने की बड़ी चुनौती है।
 
उन्होंने कहा कि लेकिन हमें इस सीरीज में भारत के प्रदर्शन से कोई मतलब निकालने की जरूरत नहीं है। एक टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन का मतलब यह नहीं है कि भारत कमजोर टीम है। हम सभी जानते हैं कि पिछले कई वर्षों से भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान 22 दिसंबर से शुरू हो रहे भारत दौरे पर तीन वनडे और दो टी20 मैच खेलेगा।
 
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी व्हॉटमोर का मानना है कि भारत दौरे पर ऑफ स्पिनर सईद अजमल टीम के लिए तुरूप का इक्का साबित होंगे। उन्होंने कहा कि हम परिस्थितियों के हिसाब से अंतिम एकादश का चुनाव करेंगे। लेकिन हमारे पास पर्याप्त संख्या में ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी परिस्थिति में फिट हैं। सईद भारतीय बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करने में सक्षम हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingआराम के पलों में बाइक की मरम्मत करा रहे धौनी
भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने गृह नगर में हैं। वह यहां हरमू स्थित अपने घर में अपनी बाइक की मरम्मत करा रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड