मंगलवार, 26 मई, 2015 | 15:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति पूरी दुनिया कर रही है हरमन की तारीफ, कहानी जान कर आप भी करेंगे इशारों में बोले अमित शाह: 370 सीटें दो, तभी बन पाएगा राम मंदिर 2जी: बैजल ने कहा, मनमोहन भी घोटाले के लिए जिम्मेदार
कनेरिया पीसीबी प्रमुख से मिले
कराची, एजेंसी First Published:01-12-12 03:47 PMLast Updated:01-12-12 04:22 PM
Image Loading

पाकिस्तान के निलंबित लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ से मुलाकात की है। रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने इंग्लैंड में अपने मामले में बोर्ड को विश्वास में लेने में नाकाम रहने के लिये माफी मांगी।

पाकिस्तान की तरफ से 61 टेस्ट मैच खेलने वाले कनेरिया पर इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने काउंटी मैचों में स्पॉट फिक्सिंग में कथित भूमिका के लिये इंग्लैंड में खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

पीसीबी ने भी दस दिसंबर को लंदन में होने वाली ईसीबी पैनल की सुनवाई तक इस लेग स्पिनर को किसी भी तरह की क्रिकेट गतिविधियों में भाग लेने से निलंबित कर रखा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड