शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 13:12 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
समारोह में बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूदप्रधानमंत्री ने सफाई अभियान में मदद के लिये की तारीफआजादी के बाद माहौल बन गया था कि सब सरकार करेगी, लेकिन अब सब मिलकर करेंगे: मोदीजितना स्वास्थ्य जरूरी उतना ही स्वास्थ्य के लिये जागरुकता : मोदीमोदी ने कहा, सफाई राष्ट्रीय कर्तव्य हैबीजेपी के दीवाली समारोह में पीएम मोदीपत्रकारों से कहा, आपसे काफी दोस्ताना रिश्ता रहा हैमैं भी आपके लिये कुर्सियां लगाता था : मोदीमोदी : कभी कभार आपसे दृष्टी भी मिलती है
कनेरिया पीसीबी प्रमुख से मिले
कराची, एजेंसी First Published:01-12-12 03:47 PMLast Updated:01-12-12 04:22 PM
Image Loading

पाकिस्तान के निलंबित लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ से मुलाकात की है। रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने इंग्लैंड में अपने मामले में बोर्ड को विश्वास में लेने में नाकाम रहने के लिये माफी मांगी।

पाकिस्तान की तरफ से 61 टेस्ट मैच खेलने वाले कनेरिया पर इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने काउंटी मैचों में स्पॉट फिक्सिंग में कथित भूमिका के लिये इंग्लैंड में खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

पीसीबी ने भी दस दिसंबर को लंदन में होने वाली ईसीबी पैनल की सुनवाई तक इस लेग स्पिनर को किसी भी तरह की क्रिकेट गतिविधियों में भाग लेने से निलंबित कर रखा है।
 
 
 
टिप्पणियाँ