फोटो गैलरी

Hindi Newsपार्नेल के खिलाफ कार्रवाई अभी संभव नहीं

पार्नेल के खिलाफ कार्रवाई अभी संभव नहीं

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) का मुंबई में रेवपार्टी में पकड़े गए अपने तेज गेंदबाज वेन पार्नेल के खिलाफ कार्रवाई करने का फिलहाल कोई इरादा नहीं...

पार्नेल के खिलाफ कार्रवाई अभी संभव नहीं
Tue, 31 Jul 2012 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) का मुंबई में रेवपार्टी में पकड़े गए अपने तेज गेंदबाज वेन पार्नेल के खिलाफ कार्रवाई करने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है।
 
सीएसए के मुख्य कार्यकारी जाक फाउल ने कहा कि वेन के खिलाफ इस समय कार्रवाई करना संभव नहीं है। भारत में मामले की जांच कर रही पुलिस क्रिकेट बोर्ड से बात करने के बजाए मीडिया के कुछ वर्गों से बात कर रही है। इस मामले की जांच खेलों के तय नियमों के अनुसार नहीं की गईं।
 
मुंबई पुलिस ने एक पार्टी में छापा मारकार पार्नेल को हिरासत में लिया था जिसके बाद वह ड्रग टेस्ट में पॉजीटिव पाए गए। इस दौरान भारतीय लेगस्पिनर राहुल शर्मा के नमूने भी जांच के दौरान पॉजीटिव निकले थे। हालांकि दोनों खिलाड़ियों ने खुद को निर्दोष बताया है। राहुल शर्मा भारत और श्रीलंका के बीच जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा बने हुए हैं।
 
भारतीय क्रि केट कंट्रोल बोर्ड ने इस मामले में जांच रिपोर्टों की विस्तृत जानकारी के लिए पुलिस से संपर्क साधा है। पुलिस ने भी दोनों क्रिकेटरों के खिलाफ अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें