शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 18:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में नरेंद्र मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल को मिलते हैं प्रधानमंत्री दफ्तर से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख, कहा घुसपैठ रोकेंगे आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
हमारे बल्लेबाज मैच बचाने में सफल रहेंगे: ओझा
कोलकाता, एजेंसी First Published:07-12-12 09:21 PMLast Updated:07-12-12 11:41 PM
Image Loading

बायें हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने शुक्रवार को कहा कि ईडन गार्डंस की पिच से ज्यादा मदद नहीं मिल रही है और भारतीय बल्लेबाज मौजूदा हालातों में तीसरा टेस्ट ड्रा कराने में सफल रहेंगे।

ओझा ने मैच के बाद कांफ्रेंस में कहा कि मुझे लगता है कि पिच ज्यादा मददगार नहीं हो रही है। यह सपाट विकेट है और आउटफील्ड बहुत तेज है। बल्लेबाजों को ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ा रहा।

टेस्ट में वापसी के बारे में उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों को मैच बचाने का पूरा भरोसा है। इस मैदान पर हमारा अच्छा रिकार्ड है। विकेट को देखते हुए मुझे पूरा विश्वास है कि हम अच्छा करेंगे। पहला सत्र काफी महत्वपूर्ण है। अगर हम शुरू में इंग्लैंड के एक या दो विकेट हासिल कर लेते हैं तो पुछल्ले बल्लेबाज ज्यादा कुछ नहीं कर पायेंगे। हालांकि यह बल्लेबाजी के लिये अच्छा विकेट है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे
ईडी ने आईपीएल मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।