शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 08:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत
हम 20-25 रन से पिछड़ गए: महमूदुल्लाह
ढाका, एजेंसी First Published:06-12-12 03:12 PMLast Updated:06-12-12 03:13 PM
Image Loading

बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी महमूदुल्लाह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में हार के बाद कहा कि उनकी टीम 20-25 रन से पिछड़ गई।

शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में बुधवार को खेले गए तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को चार विकेट से पराजित किया। पांच मैचों की श्रृंखला में बांग्लादेश 2-1 से आगे है।

समाचार पत्र 'डेली स्टार' के मुताबिक महमूदुल्लाह ने कहा कि मुझे लगता है कि हम 20-25 रन से पिछड़ गए। यदि हम यहां विपक्षी टीम के कुछ विकेट शुरुआत में झटक लिए होते, तो मैच का परिणाम कुछ और होता।

श्रृंखला का चौथा मैच 7 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस मुकाबले में महमूदुल्लाह के सर्वाधिक 52 रनों की बदौलत बांग्लादेश ने 49.1 ओवर में 227 रन बनाए थे। महमूदुल्लाह ने कहा कि श्रृंखला के अंतिम के दो मुकाबले जीतने के लिए उनकी टीम आश्वस्त है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड