मंगलवार, 30 सितम्बर, 2014 | 23:23 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को परिवार सहित भारत यात्रा का निमंत्रण दिया है।मैं ओबामा से अनुरोध करता हूं कि अमेरिका में सेवाओं तक सुगम पहुंच के लिए कदम उठाये जाएं: मोदीइस यात्रा ने मेरे इस दृढ़विश्वास को पक्का किया है कि भारत और अमेरिका स्वाभाविक वैश्विक साझेदार हैं: मोदीमोदी ने कहा कि हम असैन्य परमाणु सहयोग करार को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।मुझे भारत के साथ संबंधों को बनाने तथा उसके साथ और प्रगति करने का इंतजार है: ओबामाभारत और अमेरिका अपने रक्षा सहयोग को दस साल के लिए बढ़ाने को सहमत: पेंटागन सूत्र।
 
हम 20-25 रन से पिछड़ गए: महमूदुल्लाह
ढाका, एजेंसी
First Published:06-12-12 03:12 PM
Last Updated:06-12-12 03:13 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी महमूदुल्लाह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में हार के बाद कहा कि उनकी टीम 20-25 रन से पिछड़ गई।

शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में बुधवार को खेले गए तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को चार विकेट से पराजित किया। पांच मैचों की श्रृंखला में बांग्लादेश 2-1 से आगे है।

समाचार पत्र 'डेली स्टार' के मुताबिक महमूदुल्लाह ने कहा कि मुझे लगता है कि हम 20-25 रन से पिछड़ गए। यदि हम यहां विपक्षी टीम के कुछ विकेट शुरुआत में झटक लिए होते, तो मैच का परिणाम कुछ और होता।

श्रृंखला का चौथा मैच 7 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस मुकाबले में महमूदुल्लाह के सर्वाधिक 52 रनों की बदौलत बांग्लादेश ने 49.1 ओवर में 227 रन बनाए थे। महमूदुल्लाह ने कहा कि श्रृंखला के अंतिम के दो मुकाबले जीतने के लिए उनकी टीम आश्वस्त है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°