फोटो गैलरी

Hindi Newsलय बरकरार रखने की जरूरत: हस्सी

लय बरकरार रखने की जरूरत: हस्सी

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम भले ही आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष चार में शामिल हो लेकिन टीम के बल्लेबाज माइक हस्सी ने कहा कि प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई करना अब भी मुश्किल काम...

लय बरकरार रखने की जरूरत: हस्सी
Sun, 13 May 2012 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम भले ही आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष चार में शामिल हो लेकिन टीम के बल्लेबाज माइक हस्सी ने कहा कि प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई करना अब भी मुश्किल काम है और उनकी टीम को क्वालीफाई करने के लिए बाकी बचे मैचों में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा।
   
चेन्नई ने शीर्ष पर चल रहे दिल्ली डेयरडेविल्स को शनिवार रात यहां नौ विकेट से हराया। हस्सी ने कहा कि इस जीत से ड्रेसिंग रूप में मनोबल बढ़ा है। हस्सी ने मैच के बाद कहा कि ड्रेसिंग रूम में जीत के बाद मूड काफी अच्छा है। हमने अच्छा मैच जीता विशेषकर अपने तेज गेंदबाजों के प्रयास से जिन्होंने बड़ा अंतर पैदा किया।
     
उन्होंने कहा कि यह मुश्किल है लेकिन बाकी बचे दो मैचों में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। हस्सी ने कहा कि हम अभी फाइनल के बारे में नहीं सोच रहे हैं। लीग चरण में अभी हमारे दो मैच बचे हैं और हमें इन्हें जीतने की जरूरत है। लेकिन इस तरह के मैचों में खेलने के अनुभव और दबाव में जीतने से हमें बड़े मैचों के लिए अच्छा अनुभव मिलेगा।

फॉर्म में चल रहे दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस की जगह खेलने वाले बेन हिल्फेंहॉस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 27 रन देकर तीन विकेट चटकाए और दिल्ली को 114 रन पर रोकने में अहम भूमिका निभाई। हस्सी ने कहा कि हिल्फेंहॉस के मैन ऑफ द मैच प्रदर्शन ने चेन्नई की टीम के लिए चयन की समस्या पैदा कर दी है।
    
बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि मुझे नहीं पता कि चयनकर्ता क्या फैसला करने वाले हैं। डु प्लेसिस ने इस सत्र में काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन वह चोटिल है इसलिए अंतिम दो मैचों में नहीं खेला। उसकी वापसी हो सकती है लेकिन निश्चित तौर पर बेन हिल्फेंहॉस का शामिल होना बड़ा फायदा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें