फोटो गैलरी

Hindi News‘हमने इकाई के रूप में अच्छी गेंदबाजी की’

‘हमने इकाई के रूप में अच्छी गेंदबाजी की’

चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड की ऑकलैंड एसेस टीम की ओर से खेलने वाले अजहर महमूद ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उनकी टीम ने इकाई के रूप में अच्छी...

‘हमने इकाई के रूप में अच्छी गेंदबाजी की’
Tue, 16 Oct 2012 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड की ऑकलैंड एसेस टीम की ओर से खेलने वाले पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अजहर महमूद ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैम्पियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उनकी टीम ने इकाई के रूप में अच्छी गेंदबाजी की।

सोमवार को न्यूलैंड्स मैदान पर खेले गए ग्रुप-‘ए’ के एक मुकाबले में ऑकलैंड ने 14 गेंद शेष रहते नाइटराइडर्स को सात विकेट से हरा दिया।

ऑकलैंड की ओर से मैच के हीरो महमूद रहे जिन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के कोटे में 16 रन देकर तीन विकेट झटके। इसके बाद महमूद ने बल्ले से नाबाद 51 रन भी बनाए। महमूद के हरफनमौला खेल की बदौलत उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

वेबसाइट ‘क्रिक इंफो डॉट कॉम’ के मुताबिक महमूद ने कहा कि हमने इकाई के रूप में अच्छी गेंदबाजी की। टूर्नामेंट शुरू होने से दो सप्ताह पहले हमने अच्छी तैयारी की थी जिसका हमें फल मिला।

उल्लेखनीय है कि ऑकलैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने 25 जबकि लू विंसेंट ने 3क् रन बनाए। महमूद ने कहा कि गप्टिल और विंसेंट ने अच्छी शुरुआत दी और मैं फिनिश करने में सक्षम रहा। उम्मीद करता हूं कि मेरा यह प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें