गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 13:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंडः नैनीताल जिले में दवा विक्रेताओं की हड़ताल, छापे के विरोध में मेडिकल स्टोर बंद किएबिजनौर: वन्य जीव विहार बिजनौर रेंज में गुरुवार को चार शिकारियों ने दो बारहसिंगों का शिकार कर लिया
रोहित शर्मा कैंसर से पीड़ित बच्चों से मिले
मुंबई, एजेंसी First Published:05-12-2012 09:15:49 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

मुंबई के बल्लेबाज और कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा बुधवार को टाटा मेमोरियल अस्पताल में कैंसर से पीड़ित बच्चों से मिले और उन्होंने कहा कि अपने भारतीय टीम के साथी और दोस्त युवराज सिंह को कैंसर से जूझता हुआ देखने के बाद वह समझते हैं कि ये बच्चे किस दौर से गुजर रहे हैं।

शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि मैंने कैंसर के मरीज मेरे दोस्त युवराज को करीब से देखा है। मैं जानता हूं कि यह कैसी बीमारी है। अगर बच्चों को कैंसर है तो यह बहुत दुखद है। मैं यहां हमेशा बच्चों से मिलने आता रहूंगा। यह 25 वर्षीय क्रिकेटर अभी तक टेस्ट आगाज नहीं कर सका है और उन्होंने अभी तक 85 वनडे खेले हैं जबकि पहला वनडे पांच साल पहले खेला था।

उन्होंने कहा कि मुझे बच्चे हमेशा पंसद रहे हैं। इन बच्चों को जिंदगी से जूझता देखकर दुख होता है। मैं खुश हूं कि मैं आज यहां आया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतमीम बने डेल स्टेन के टेस्ट करियर का 400वां विकेट
दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ओपनर तमीम इकबाल का विकेट झटकने के साथ ही एक और कीर्तिमान अपने नाम कर लिया और टेस्ट करियर में उनके 400 विकेट पूरे हो गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड