शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 13:21 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ी, कहा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजेंगीकांग्रेस में लोकतंत्र की कमी: जयंतीमैं गांधी परिवार की वफादार रही: जयंतीअदाणी की फाइल बाथरूम में मिली: जयंतीयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
रोहित शर्मा कैंसर से पीड़ित बच्चों से मिले
मुंबई, एजेंसी First Published:05-12-12 09:15 PM
Image Loading

मुंबई के बल्लेबाज और कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा बुधवार को टाटा मेमोरियल अस्पताल में कैंसर से पीड़ित बच्चों से मिले और उन्होंने कहा कि अपने भारतीय टीम के साथी और दोस्त युवराज सिंह को कैंसर से जूझता हुआ देखने के बाद वह समझते हैं कि ये बच्चे किस दौर से गुजर रहे हैं।

शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि मैंने कैंसर के मरीज मेरे दोस्त युवराज को करीब से देखा है। मैं जानता हूं कि यह कैसी बीमारी है। अगर बच्चों को कैंसर है तो यह बहुत दुखद है। मैं यहां हमेशा बच्चों से मिलने आता रहूंगा। यह 25 वर्षीय क्रिकेटर अभी तक टेस्ट आगाज नहीं कर सका है और उन्होंने अभी तक 85 वनडे खेले हैं जबकि पहला वनडे पांच साल पहले खेला था।

उन्होंने कहा कि मुझे बच्चे हमेशा पंसद रहे हैं। इन बच्चों को जिंदगी से जूझता देखकर दुख होता है। मैं खुश हूं कि मैं आज यहां आया।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड