शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 17:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट रोड सेफ्टी कमेटी ने कहा कि 75 प्रतिशत दोपहिया और 10 प्रतिशत कारों के पास नहीं होता इंश्योरेंस कवरराष्ट्रपति भवन वाई-फाई हुआ। राष्ट्रपति भवन परिसर में 24 हॉट-स्पॉट एवं 30 वाई-फाई एक्सेस केंद्रों की शुरूआत हुई।रक्षा मंत्री का बयान राज्य प्रायोजित आतंकवाद को बढावा देने वाला, इससे पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को रोकने की भारत की मांग भी कमजोर पड़ेगी-माकपा पोलित ब्यूरो
बेनजीर के नाम पर रखे गये स्टेडियम का उद्घाटन
कराची, एजेंसी First Published:27-12-12 03:07 PM
Image Loading

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ जरदारी ने अपनी मरहूम पत्नी और पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुटटो के नाम पर रखे गये अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया।

इस स्टेडियम का निर्माण भुटटो परिवार के पूर्वजों के शहर गर्दी खुदा बख्श, लरकाना में किया गया है। स्टेडियम का उदघाटन बेनजीर की पांचवीं पुण्यतिथि से एक दिन पहले किया गया। स्टेडियम का निर्माण 20 करोड़ एपये की लागत से किया गया है।
 
स्टेडियम के उद्घाटन से पहले राष्ट्रपति एकादश और पीसीबी अध्यक्ष एकादश के बीच कल नुमाइशी मैच भी खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान के प्रमुख क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया। प्रदर्शनी मैच की खासियत पूर्व क्रिकेटरों जावेद मियादाद और इंतिखाब आलम की उपस्थिति रही।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे
ईडी ने आईपीएल मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।