फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीनिवासन बोले, फिर अध्यक्ष पद दे दिया जाए

श्रीनिवासन बोले, फिर अध्यक्ष पद दे दिया जाए

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से अपील की कि उन्हें फिर से बोर्ड अध्यक्ष के रूप में काम करने की मंजूरी दी जाए। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में इसी साल मार्च में...

श्रीनिवासन बोले, फिर अध्यक्ष पद दे दिया जाए
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Nov 2014 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से अपील की कि उन्हें फिर से बोर्ड अध्यक्ष के रूप में काम करने की मंजूरी दी जाए। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में इसी साल मार्च में श्रीनिवासन को यह पद छोड़ना पड़ा था।

इससे पूर्व बीसीसीआई ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर करते हुए कहा कि चूंकि मुदगल रिपोर्ट में श्रीनिवासन पर कोई आरोप नहीं है, इसलिए उन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष पद पर बहाल होने दिया जाए।

श्रीनिवासन जिम्मेदार नहीं :
सोमवार को मुदगल कमेटी की रिपोर्ट पर सुनवाई से पूर्व बीसीसीआई ने अपना पक्ष कोर्ट के सामने रखा। बीसीसीआई ने कहा कि इस पूरे मसले पर श्रीनिवासन को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

तब शशांक मनोहर अध्यक्ष थे : मुदगल रिपोर्ट में श्रीनिवासन पर आरोप लगाया गया है कि खिलाड़ी नंबर-3 द्वारा नियमों के उल्लंघन की जानकारी के बावजूद उन्होंने कार्रवाई नहीं की। मगर बीसीसीआई का कहना है कि इस मुद्दे का श्रीनिवासन से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि तब शशांक मनोहर अध्यक्ष पद पर थे और उन्होंने उस खिलाड़ी को फटकार लगाई थी।

हलफनामे में बीसीसीआई के अध्यक्ष संजय पटेल ने बताया कि 18 नवंबर को मुद्गल समिति की रिपोर्ट पर विस्तृत चर्चा हुई थी। ओडिशा क्रिकेट संघ के प्रतिनिधि रंजीब बिस्वाल जो उस समय मौजूद थे, उन्होंने भी बताया कि खिलाडिम्यों को मौखिक रूप से फटकार लगाई गई थी। शशांक ने इस पर संतोष भी जताया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें