फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहरुख पर हमारे फैसले पर विचार करे बीसीसीआई: देशमुख

शाहरुख पर हमारे फैसले पर विचार करे बीसीसीआई: देशमुख

विलासराव देशमुख ने कहा कि बीसीसीआई को बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए पांच साल के लिए प्रतिबंधित करने के फैसले पर विचार करना...

शाहरुख पर हमारे फैसले पर विचार करे बीसीसीआई: देशमुख
Sat, 19 May 2012 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री और मुंबई क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विलासराव देशमुख ने कहा कि बीसीसीआई को बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए पांच साल के लिए प्रतिबंधित करने के फैसले के बारे में बता दिया गया है और उन्हें इस पर विचार करना चाहिए।

एमसीए ने 16 मई को वानखेड़े में आईपीएल मैच के बाद हुए झगड़े के बाद यह फैसला किया है जिसमें शाहरुख ने कथित रूप से सुरक्षाकर्मी से हाथापाई की थी। यह पूछने पर अगर बीसीसीआई इस प्रतिबंध को नहीं मानता तो एमसीए कैसे प्रतिक्रिया करेगा तो देशमुख ने कहा कि एमसीए के फैसले में बीसीसीआई के सवाल करने का सवाल कहां उठता है। बीसीसीआई हमारी मूल संस्था है। इसे अपने कुछ नियम बनाए हैं। आईपीएल इसका एक हिस्सा है। हमने उन्हें अपना मैदान किराए पर दिया है।
 
उन्होंने कहा कि हमने बीसीसीआई को अपने फैसले के बारे में बता दिया है। अब उन्हें इस पर विचार करने दीजिए। मैं इससे पहले कैसे टिप्पणी कर सकता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें