शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 14:03 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमरोहा: जोया से संभल जा रही बस डब्ल्यूटीएम कालेज के पास पलटी। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाना शुरु। अब तक तीस घायल अस्पताल पहुंचे। ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा।ऑटोवालों की समस्या दूर करेंगे, नए स्टैंड बनाएंगे, हर साल किराए की समीक्षा करेंगे : केजरीवालव्यापारियों को मान-सम्मान मिलेगा, व्यापार करने की आजादी मिलेगी : केजरीवाल900 हेल्थ सेंटर खोलेंगे : केजरीवालदिल्ली को कारोबार का हब बनाएंगे : केजरीवालदिल्ली में वैट का रेट सबसे कम करेंगे, जिससे महंगाई कम होगी और टैक्स चोरी भी नहीं होगी : केजरीवालदिल्ली के गांवों को बसों और मेट्रो से जोड़ेंगे: केजरीवालसरकारी अस्पतालों का प्रशासन सुधारेंगे, डॉक्टरों को सम्मान और सुरक्षा देंगे: केजरीवालपांच साल में यमुना को खूबसूरत बनाएंगे, उद्योगों का कचरा डालना बंद करवाएंगे: केजरीवालपानी के लिए दूसरे राज्यों के आगे हाथ फैलाना बंद करेंगे: केजरीवाल5 साल में हर घर में पानी की पाइप लाइन पहुचाएंगे : केजरीवाल24 घंटे बिजली देंगे, आधे दाम पर देंगे : केजरीवालधीरे-धीरे दिल्ली को सोलर एनर्जी की ओर लेकर जाएंगे : केजरीवाल
कोहली टी20 रैंकिंग में कैरियर के सर्वश्रेष्ठ पांचवें स्थान पर
दुबई, एजेंसी First Published:29-12-12 06:54 PM
Image Loading

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आईसीसी टवेंटी20 अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाजी रैंकिंग में पांच पायदान की छलांग से कैरियर के सर्वश्रेष्ठ पांचवें स्थान पर पहुंच गए।
 
भारत की इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ ट्वंटी20 सीरीज और दक्षिण अफ्रीका की न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के खत्म होने के बाद रैंकिंग जारी की गई है। भारत ने इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ दो मैच की सीरीज बराबर की थी जबकि दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 2-1 के अंतर से जीती थी।

कोहली ने इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ चार मैचों में कुल 95 रन बनाये हैं जिससे उन्होंने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग 731 हासिल की। युवराज सिंह को भी इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ अपने कुल 124 रन से रैंकिंग में फायदा हुआ है, वह छह पायदान की छलांग से 13वें स्थान पर पहुंच गए हैं। वह गेंदबाजी रैंकिंग में भी फायदे से 35वें स्थान पर पहुंच गए।
 
बल्लेबाजी और गेंदबाजी में प्रयासों से युवराज को काफी मदद मिली। वह आलराउंडर सूची में कैरियर के सर्वश्रेष्ठ 337 रेटिंग अंक हासिल करने में सफल रहे, जिसमें वह तीसरे स्थान पर काबिज हैं।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड