फोटो गैलरी

Hindi Newsइंडिया-ए टीमों का नेतृत्व करेंगे धवन और उन्मुक्त

इंडिया-ए टीमों का नेतृत्व करेंगे धवन और उन्मुक्त

भारत दौरे पर आने वाली बांग्लादेश-ए टीम के साथ तीन दिवसीय मैच में भारत-ए की कप्तानी शिखर धवन करेंगे। वनडे सीरीज में भारत-ए के कप्तान उन्मुक्त चंद होंगे। 2012 में आस्ट्रेलिया में अंडर-19 विश्व कप की...

इंडिया-ए टीमों का नेतृत्व करेंगे धवन और उन्मुक्त
एजेंसीWed, 09 Sep 2015 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत दौरे पर आने वाली बांग्लादेश-ए टीम के साथ तीन दिवसीय मैच में भारत-ए की कप्तानी शिखर धवन करेंगे। वनडे सीरीज में भारत-ए के कप्तान उन्मुक्त चंद होंगे।

2012 में आस्ट्रेलिया में अंडर-19 विश्व कप की विजेता भारतीय टीम का नेतृत्व कर चुके उन्मुक्त बांग्लादेश-ए के साथ तीन एक दिवसीय मैचों में भारत-ए की कप्तानी करेंगे। ये मैच बेंगलुरू में 16,18 और 20 सितंबर को होंगे।

इसके बाद मेहमान टीम रणजी विजेता कर्नाटक के साथ मैसूर में 22 से 24 सितंबर तक तीन दिवसीय मैच खेलेगी।

बेंगलुरू में ही 27 से 29 सितंबर तक होने वाले तीन दिवसीय मैच में भारत-ए के कप्तान शिखर धवन होंगे। धवन चोट की वजह से श्रीलंका के साथ दूसरा और तीसरा टेस्ट नहीं खेल सके थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग शुक्ल ने एक बयान में बताया है कि चयन समिति की मंगलवार को हुई बैठक में ये निर्णय लिए गए।

तीन दिवसीय मैच के लिए इंडिया-ए की टीम में इन खिलाडि़यों को शामिल किया गया है- शिखर धवन (कप्तान), अभिनव मुकुंद, करुण नायर, श्रेयस अय्यर, बाबा अपराजित, नमन ओझा, जयंत यादव, विजय शंकर, रविंद्र जडेजा, श्रेयस गोपाल, अभिमन्यु मिथुन, वरुण एरोन, ईश्वर पांडेय और शेल्डन जैक्सन।

तीन एक दिवसीय मैच के लिए भारत-ए की टीम के सदस्यों के नाम हैं- उन्मुक्त चंद (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनीष पांडेय, सुरेश रैना, केदार जाधव, संजू सैम्सन, करुण नायर, कुलदीप यादव, जयंत यादव, कर्ण शर्मा, षि धवन, एस.अरविंद, धवल कुलकर्णी, रुश कलारिया और गुरकीरत सिंह मान।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें