बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 17:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
रैंकिंग में इंग्लैंड के नजदीक पहुंचा ऑस्ट्रेलिया
दुबई, एजेंसी First Published:06-01-13 02:29 PM
Image Loading

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का 3-0 से सफाया कर आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे स्थान पर चल रहे इंग्लैंड के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया।
 
ऑस्ट्रेलिया के इस सीरीज से पहले 114 रेटिंग अंक मिले और तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीतने से ऑस्ट्रेलिया को तीन अंकों का फायदा मिला। ऑस्ट्रेलिया के अब 117 अंक हो गए हैं और वह तीसरे स्थान पर कायम है।
 
ऑस्ट्रेलिया और दूसरे स्थान पर चल रहे इंग्लैंड के बीच अब एक अंक का फासला रह गया है। इंग्लैंड के खाते में 118 अंक हैं। दक्षिण अप्रीका 123 अंकों के साथ चोटी पर बना हुआ है।
 
श्रीलंका को सीरीज में सूपडा साफ होने से चार रेटिंग अंकों का नुकसान हुआ और वह 96 अंकों से खिसकर 92 अंकों पर पहुंच गया। इसके बावजूद श्रीलंका अपने छठे स्थान पर बना हुआ है। पाकिस्तान 109 अंकों के साथ चौथे और भारत 105 अंकों साथ पांचवे स्थान पर है।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड