शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 21:31 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
रैंकिंग में इंग्लैंड के नजदीक पहुंचा ऑस्ट्रेलिया
दुबई, एजेंसी First Published:06-01-13 02:29 PM
Image Loading

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का 3-0 से सफाया कर आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे स्थान पर चल रहे इंग्लैंड के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया।
 
ऑस्ट्रेलिया के इस सीरीज से पहले 114 रेटिंग अंक मिले और तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीतने से ऑस्ट्रेलिया को तीन अंकों का फायदा मिला। ऑस्ट्रेलिया के अब 117 अंक हो गए हैं और वह तीसरे स्थान पर कायम है।
 
ऑस्ट्रेलिया और दूसरे स्थान पर चल रहे इंग्लैंड के बीच अब एक अंक का फासला रह गया है। इंग्लैंड के खाते में 118 अंक हैं। दक्षिण अप्रीका 123 अंकों के साथ चोटी पर बना हुआ है।
 
श्रीलंका को सीरीज में सूपडा साफ होने से चार रेटिंग अंकों का नुकसान हुआ और वह 96 अंकों से खिसकर 92 अंकों पर पहुंच गया। इसके बावजूद श्रीलंका अपने छठे स्थान पर बना हुआ है। पाकिस्तान 109 अंकों के साथ चौथे और भारत 105 अंकों साथ पांचवे स्थान पर है।
 
 
 
टिप्पणियाँ