गुरुवार, 24 अप्रैल, 2014 | 08:54 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'हिन्दुस्तान' का 'वोट की चोट' कार्यक्रम, धनबाद में कैंडल-मार्च आईपीएल-7 : कोहली, गंभीर आज होंगे आमने-सामने अफ्रीका में ट्रेन दुर्घटना में 60 मरे मतदान लाइव: जमीं पर उतरे फिल्मी दुनिया के सितारे...वोट डाला केजरीवाल के इस्तीफे ने पार्टी की संभावना धूमिल की: सिसोदिया मोदी के पाकिस्तान संबंधी टिप्पणी से उत्साहित हैं पाक उच्चायुक्त आयोग ने आजम खान को फिर भेजा कारण बताओ नोटिस गिरफ्तारी वारंट के बाद राजद सांसद प्रभुनाथ सिंह लापता पीसीएस-14 के 300 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू मोदी रोड शो के बाद करेंगे वाराणसी में नामांकन दाखिल
 
जाइल्स बने इंग्लैंड की वनडे टीम के कोच
लंदन, एजेंसी
First Published:28-11-12 07:44 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एंडी फ्लावर पर से काम का बोझ करने के लिए बुधवार को पूर्व स्पिनर एश्ले जाइल्स को एकदिवसीय और ट्वेंटी20 टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया।

ईसीबी ने साफ किया कि जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान फ्लावर टीम के निदेशक बने रहेंगे और इंग्लैंड की तरफ से 54 टेस्ट और 52 वनडे मैच खेलने वाले जाइल्स को उनकी मदद के लिए नियुक्त किया गया है। जाइल्स अगले महीने भारत के खिलाफ होने वाले ट्वंटी20 मैचों से अपना पद भार ग्रहण करेंगे।

बोर्ड के बयान के अनुसार, फ्लावर इंग्लैंड की पुरुष क्रिकेट टीम की तैयारियों और खेल की रणनीतियों के लिए जिम्मेदार रहेंगे जिसमें एश्ले जाइल्स उनकी मदद करेंगे। फ्लावर देश और विदेश में होने वाले टेस्ट मैचों के दौरान इंग्लैंड की टीम से जुड़े रहेंगे लेकिन वह वनडे और टी20 मैचों के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे। यह जिम्मेदारी अब जाइल्स निभाएंगे। पिछले कुछ समय से फ्लावर पर काम के बोझ को लेकर चिंता जताई जा रही थी और माना जा रहा था कि इससे उनके काम पर प्रभाव पड़ सकता है।

बाएं हाथ के स्पिनर जाइल्स इंग्लैंड की चयन समिति के सदस्य हैं। वह काउंटी टीम वारविकशर के कोच हैं लेकिन अब उन्हें यह पद छोड़ना होगा। वह और फ्लावर राष्ट्रीय चयनसमिति के सदस्य बने रहेंगे। भारत के खिलाफ होने वाले दो ट्वंटी20 मैचों और पांच वनडे मैचों के दौरान जाइल्स ही मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°