फोटो गैलरी

Hindi Newsवेसले हाल आईसीसी क्रिकेट हाल आफ फेम में शामिल

वेसले हाल आईसीसी क्रिकेट हाल आफ फेम में शामिल

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज वेसले हाल को आईसीसी क्रिकेट हाल आफ फेम में शामिल किया गया है जिससे 80 खिलाडि़यों की इस सूची में कैरेबियाई क्रिकेटरों की संख्या बढकर 18 हो गई है। हाल को वेस्टइंडीज...

वेसले हाल आईसीसी क्रिकेट हाल आफ फेम में शामिल
एजेंसीFri, 12 Jun 2015 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज वेसले हाल को आईसीसी क्रिकेट हाल आफ फेम में शामिल किया गया है जिससे 80 खिलाडि़यों की इस सूची में कैरेबियाई क्रिकेटरों की संख्या बढकर 18 हो गई है।

हाल को वेस्टइंडीज के महान तेज गेंदबाज और आईसीसी क्रिकेट हाल आफ फेम में शामिल कर्टनी वाल्श से यह कैच वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया के बीच सबीना पार्क में चल रहे दूसरे टेस्ट के दौरान लंच ब्रेक में मिली।


इस साल आईसीसी क्रिकेट हाल आफ फेम में शामिल होने वाले हाल चौथे क्रिकेटर हैं । विश्व कप के दौरान बेटटी विलसन, अनिल कुंबले और मार्टिन क्रो को इसमें शामिल किया गया था ।

हाल ने कहा, मैं इस सम्मान से बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं । इस सूची में कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिन्होंने खेल को इस मुकाम तक पहुंचाया । मुक्षे खुशी है कि मैं इसमें जगह बना सका।

हाल ने 1958 से 1969 के बीच 48 टेस्ट खेलकर 192 विकेट लिये। वहीं 170 प्रश्रम श्रेणी मैचों में उन्होंने 26.14 की औसत से 546 विकेट लिये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें