फोटो गैलरी

Hindi Newsहमें परिस्थितियों में बेहतर तरीके से ढ़लना होगा: धौनी

हमें परिस्थितियों में बेहतर तरीके से ढ़लना होगा: धौनी

चैंपियंस लीग टवेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में पर्थ स्कोरचर्स पर 13 रन की जीत के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि उनकी टीम को आगामी मैचों में परिस्थतियों का जल्दी आकलन करके...

हमें परिस्थितियों में बेहतर तरीके से ढ़लना होगा: धौनी
एजेंसीSun, 28 Sep 2014 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

चैंपियंस लीग टवेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में पर्थ स्कोरचर्स पर 13 रन की जीत के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि उनकी टीम को आगामी मैचों में परिस्थतियों का जल्दी आकलन करके उसके अनुरूप बेहतर तरीके से ढ़लना होगा।
    
सुपरकिंग्स ने शनिवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 155 रन बनाए जबकि स्कोरचर्स 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सके।
    
धौनी ने मैच के बाद कहा, हमने जिस तरह से शुरुआत की, उसमें हमने गलती की। हमारा इरादा अच्छा था, हम सकारात्मक रूख के साथ आगे बढ़े लेकिन हमें पिच का आकलन करने की जरूरत थी। हमने गेंद पर ज्यादा प्रहार करने का प्रयास किया।
    
धौनी ने बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों की भी सराहना की। मैन ऑफ द मैच रविंद्र जडेजा ने कहा कि उन्होंने दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खुद को प्रेरणा दी।
    
उन्होंने कहा, विकेट बल्लेबाजी करने के लिए आसान नहीं था। हम केवल यह सोच रहे थे कि केवल एक या दो ओवर मैच बदल सकते हैं। हमने खुद को प्रोत्साहित किया। अंतिम के चार पांच ओवरों में ओस थी। स्कोरचर्स के कप्तान एडम वोजेस का मानना है कि उनकी टीम को धौनी-जडेजा की साझेदारी के कारण हार झेलनी पड़ी।
    
उन्होंने कहा, धौनी और जडेजा की अंत के तीन ओवरों की बल्लेबाजी ने हमारी हार में अहम भूमिका निभाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें