फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम पर हमला, गाड़ी पर की गई फायरिंग, बाल-बाल बचे

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम पर हमला, गाड़ी पर की गई फायरिंग, बाल-बाल बचे

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम पर बुधवार को जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गए। अकरम की कार पर अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलियां दागीं। उन पर यह हमला कराची में नेशनल स्टेडियम के पास...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम पर हमला, गाड़ी पर की गई फायरिंग, बाल-बाल बचे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Aug 2015 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम पर बुधवार को जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गए। अकरम की कार पर अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलियां दागीं। उन पर यह हमला कराची में नेशनल स्टेडियम के पास हुआ।

रिपोर्टों के अनुसार, अकरम ने हाल ही में कराची के नेशनल स्टेडियम में एक फास्ट बॉलिंग कैंप आयोजित किया है। वह कैंप में प्रशिक्षण देने जा रहे थे, तभी उन पर यह हमला हुआ। पुलिस के अनुसार, वसीम की कार ट्रैफिक हमले की शिकार हुई और कई अन्य कारों को भी टक्कर लगी। वह हमले का निशाना नहीं थे। जबकि वसीम ने कहा कि उनकी कार को जानबूझकर निशाना बनाया गया।

उन्होंने कहा कि एक कार ने उनकी कार को टक्कर मारी और जब मैंने उससे एक तरफ होने को कहा, तो वह कार से बाहर निकला और गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि वह ऐसा लग रहा था, जैसे कोई अधिकारी हो। वसीम अकरम के मैनेजर अरसलन हैदर ने बताया कि हमले के समय वसीम खुद कार चला रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें