फोटो गैलरी

Hindi Newsमनन को अपना बल्ला देना चाहता था: सहवाग

मनन को अपना बल्ला देना चाहता था: सहवाग

किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चैंपियंस लीग टी20 टूर्नामेंट में नॉर्दर्न नाइट्स के खिलाफ तेजतर्रार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले मैन ऑफ द मैच मनन वोहरा की जमकर प्रशंसा की।...

मनन को अपना बल्ला देना चाहता था: सहवाग
एजेंसीSat, 27 Sep 2014 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चैंपियंस लीग टी20 टूर्नामेंट में नॉर्दर्न नाइट्स के खिलाफ तेजतर्रार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले मैन ऑफ द मैच मनन वोहरा की जमकर प्रशंसा की। सहवाग ने कहा कि अगर मनन शतक ठोकते तो वह उन्हें अपना एक बल्ला सौंपना चाह रहे थे।
    
सहवाग ने कहा कि मैंने प्रस्ताव दिया कि अगर मनन शतक लगा सके तो मैं उन्हें अपना बल्ला दूंगा। दुर्भाग्य से वह ऐसा नहीं कर सके।
    
उन्होंने कहा, यह (मोहाली का) विकेट टी20 मैच के लिए अच्छा नहीं था। गेंद रुक रही थी और घूम रही थी और एक बल्लेबाज के रूप में आप रुकते हैं और सोचते हैं कि आप अपने शॉट के साथ आगे बढ़ें या नहीं। लेकिन हमारे बल्लेबाजों को श्रेय जाता है। वे (विपक्षी) 216 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे थे, उन्हें गेंदबाजों पर जमकर प्रहार करना था लेकिन हमारे पास दो अच्छे स्पिनर थे।
    
उधर, मैन ऑफ द मैच वोहरा ने कहा, मेरे लिए यह अच्छा दिन था और मैं गेंद अच्छी तरह हिट कर रहा था और मैंने सोचा कि मैं इसे जारी रख सकता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें