फोटो गैलरी

Hindi Newsआत्मविश्वास से ओतप्रोत केकेआर का सामना स्कोरचर्स से

आत्मविश्वास से ओतप्रोत केकेआर का सामना स्कोरचर्स से

लगातार 11 मैच जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स बुधवार को जब चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे ग्रुप लीग मैच में पर्थ स्कोरचर्स से खेलेगी तो उसका इरादा इस लय को कायम रखने को...

आत्मविश्वास से ओतप्रोत केकेआर का सामना स्कोरचर्स से
एजेंसीTue, 23 Sep 2014 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार 11 मैच जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स बुधवार को जब चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे ग्रुप लीग मैच में पर्थ स्कोरचर्स से खेलेगी तो उसका इरादा इस लय को कायम रखने को होगा।
    
मौजूदा आईपीएल चैम्पियन टीम ने पहले दो ग्रुप लीग मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स और लाहौर लायंस को हराया था। केकेआर ने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया है और उसके शीर्ष बल्लेबाज फॉर्म में हैं। कप्तान गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा ने लाहौर लायंस के खिलाफ पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं आंद्रे रसेल और रियान टेन डोइशे ने पहले मैच में जीत दिलाई।
     
गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई सुनील नारायण करेंगे जो दोनों मैचों में प्रभावी रहे हैं। दूसरी ओर स्कोरचर्स को मिशेल मार्श ने डोल्फिंस के खिलाफ पिछले मैच में लगातार दो छक्के लगाकर जीत दिलाई थी। स्कोरचर्स को आखिरी दो गेंद पर 12 रन चाहिये थे और मार्श ने तेज गेंदबाज रॉबी फ्रायलिंक को डीप मिडविकेट तथा लांग आन पर छक्के लगाकर यह चमत्कारिक जीत दिलाई।

स्कोरचर्स के पास चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग और पाकिस्तान के टी20 विशेषज्ञ यासिर अराफात जैसे खिलाड़ी हैं। उनके खिलाड़ियों में सैम व्हाइटमैन, जोएल पेरिस, जैसन बेहरेंडोर्फ हैं जिन्होंने डोल्फिंस के खिलाफ गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें