फोटो गैलरी

Hindi Newsगौतम गंभीर ने की अपनी टीम की तारीफ

गौतम गंभीर ने की अपनी टीम की तारीफ

सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रन से हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी टीम ने काफी पेशेवर प्रदर्शन कर दिखाया और हर किसी ने अपना योगदान दिया।     ...

गौतम गंभीर ने की अपनी टीम की तारीफ
एजेंसीTue, 05 May 2015 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रन से हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी टीम ने काफी पेशेवर प्रदर्शन कर दिखाया और हर किसी ने अपना योगदान दिया।
    
गंभीर ने मैच के बाद कहा कि यह काफी पेशेवर प्रदर्शन था। इस विकेट पर 165 का स्कोर अच्छा था हालांकि हमें 180 रन बनाने चाहिये थे। मैं बल्लेबाजों से प्रदर्शन से खुश हूं। रसेल अगर टिक जाता तो हम 190 रन भी बना सकते थे।
    
उन्होंने कहा कि इसके बाद उमेश ने पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर मैच का रुख हमारी तरफ कर दिया। हमारे लिये यह जीत मनोबल बढा़ने वाली है। हाग, योहान, पीयूष सभी ने अच्छी गेंदबाजी की। मौसम की गाज झेलने के बाद हम पूरे 40 ओवर के मैच का इंतजार कर रहे थे, क्योंकि हमारे पास अच्छा खेलने में सक्षम खिलाड़ी हैं।
    
हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि पहले दस ओवर में ही तीन विकेट गंवाने के बाद वापसी करना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले दस ओवर में दो तीन विकेट गंवाने के बाद वापसी आसान नहीं होती। उमेश ने शानदार गेंदबाजी की जिससे स्पिनरों को बाद में मदद मिली। उन्होंने कहा कि अगले पांच मैच अच्छे विकेटों पर है और मुझे अपने गेंदबाजों पर पूरा भरोसा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें