फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल है मेरी सफलता की वजह :स्मिथ

आईपीएल है मेरी सफलता की वजह :स्मिथ

वनडे और टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रलिया के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में एलेन बॉर्डर मैडल पाने वाले धाकड़ युवा बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी सफलता का श्रेय इंडियन...

आईपीएल है मेरी सफलता की वजह :स्मिथ
एजेंसीFri, 30 Jan 2015 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

वनडे और टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रलिया के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में एलेन बॉर्डर मैडल पाने वाले धाकड़ युवा बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी सफलता का श्रेय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को दिया है।
      
भारत के खिलाफ टेस्ट सीरज में ऑस्ट्रेलिया को अपनी कप्तानी में 2-0 से जीत दिलाने वाले स्मिथ ने कहा  कि आईपीएल एक शानदार टूर्नामेंट है और आज मैं क्रिकेट में जिस मुकाम पर हूं उसका श्रेय इसको ही जाता है।
       
25 वर्षीय स्मिथ ने कहा कि आईपीएल में हर दूसरे दिन क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है जिससे अपने खेल के बारे में और अधिक जानने का मौका मिलता है। लगातार एक जैसी परिस्थितियों से खेल में परिपक्वता आती है।
       
स्मिथ ने भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 128.16 की शानदार औसत से 769 रन बनाए थे तथा भारत और इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा त्रिकोणीय सीरीज में वह दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें