मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 11:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
गृह मंत्री की अध्यक्षता में पंजाब के आतंकी हमलों को लेकर बैठक होगीDCW चेयरपर्सन के बतौर स्वाति मालीवाल ने लिया चार्जइंडोनेशिया के पूर्वी प्रांत पापुआ में आज 7.0 तीव्रता वाले भूकंप के जबरदस्त झटके महसूस किये गएसात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा लेकिन कोई छुट्टी नहीं12 बजे तक दिल्ली पहुंचेगा कलाम का पार्थिव शरीर, कल ले जाया जाएगा रामेश्वरम
बॉक्सिंग डे टेस्टः ऑस्ट्रेलियाई सम्भावित टीम घोषित
मेलबर्न, एजेंसी First Published:24-12-2012 05:14:13 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के साथ जारी तीन मैचों की सीरीज के दूसरे व बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 12 सदस्यीय सम्भावित टीम की घोषणा सोमवार को कर दी।

जांघ की मांसपेशी में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे कप्तान माइकल क्लार्क को भी 12 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। क्लार्क अंतिम एकादश में जगह बना पाएंगे या नहीं, इस पर फैसला बाद में किया जाएगा। यह टेस्ट मैच बुधवार से मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा।

वेबसाइट 'क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया' के मुताबिक, 22 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को आराम के तहत टीम से बाहर रखा गया है जबकि उनकी जगह जैक्सन बर्ड को टीम में जगह दी गई है जो इस टेस्ट मैच के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करेंगे।

सम्भावित टीमः
माइकल क्लार्क (कप्तान), शेन वॉटसन, एड कोवान, डेविड वॉर्नर, माइक हसी, जैक्सन बर्ड, उस्मान ख्वाजा, नेथन लियोन, पीटर सिडल, मैथ्यू वेड, मिशेल जॉन्सन और फिलिप ह्यूज।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड