रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:42 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
बॉक्सिंग डे टेस्टः ऑस्ट्रेलियाई सम्भावित टीम घोषित
मेलबर्न, एजेंसी First Published:24-12-12 05:14 PM
Image Loading

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के साथ जारी तीन मैचों की सीरीज के दूसरे व बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 12 सदस्यीय सम्भावित टीम की घोषणा सोमवार को कर दी।

जांघ की मांसपेशी में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे कप्तान माइकल क्लार्क को भी 12 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। क्लार्क अंतिम एकादश में जगह बना पाएंगे या नहीं, इस पर फैसला बाद में किया जाएगा। यह टेस्ट मैच बुधवार से मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा।

वेबसाइट 'क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया' के मुताबिक, 22 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को आराम के तहत टीम से बाहर रखा गया है जबकि उनकी जगह जैक्सन बर्ड को टीम में जगह दी गई है जो इस टेस्ट मैच के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करेंगे।

सम्भावित टीमः
माइकल क्लार्क (कप्तान), शेन वॉटसन, एड कोवान, डेविड वॉर्नर, माइक हसी, जैक्सन बर्ड, उस्मान ख्वाजा, नेथन लियोन, पीटर सिडल, मैथ्यू वेड, मिशेल जॉन्सन और फिलिप ह्यूज।
 
 
 
टिप्पणियाँ