मंगलवार, 27 जनवरी, 2015 | 13:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
ओबामा ने हिंदी में जय हिंद कहकर अपना संबोधन खत्म कियाहम जैसे देश सम्पूर्ण नहीं, बहुत चुनौतियां हैं : ओबामाओबामा : भारत और अमेरिका के लोग महेनतीमैं और मिशेल बड़े परिवार से नहीं थे हमारे पास ज्यादा पैसा नहीं था : ओबामाभारत में बहुत विविधता है, दुनिया के लिए मिसाल है : ओबामाशाहरुख, मिल्खा , मैरीकॉम पर हर भारतीय को गर्व : ओबामा
वनडे के लिये द. अफ्रीकी टीम में चार नये खिलाड़ी
केपटाउन, एजेंसी First Published:07-01-13 03:47 PM
Image Loading

दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिये अनुभवी हरफनमौला जैक्स कालिस को आराम देते हुए चार नये खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है।

सैंतीस बरस के कालिस ने पहले टेस्ट के दौरान कहा था कि 2015 विश्व कप खेलने के लिये वह अब वनडे मैच चुनकर खेलेंगे। चयनकर्ताओं ने इसी कारण उन्हें तीन मैचों की वनडे सीरीज से आराम दिया है।

कालिस ने न्यूजीलैंड के दौरे की शुरुआत में दो टी20 मैच भी नहीं खेले थे। विकेटकीपर किंटन डिकाक, स्पिनर आरोन फागिंसो, बल्लेबाज फरहान बेहार्डियेन और तेज गेंदबाज रोरी क्लेनवेल्ट को टीम में शामिल किया गया है।

टीम:
एबी डीविलियर्स (कप्तान), हाशिम अमला, फरहान बेहार्डियेन, किंटन डिकाक, फाफ डु प्लेसिस, कोलिन इंग्राम, रोरी क्लेनवेल्ट, रेयान मैक्लारेन, मोर्ने मोर्कल, रॉबिन पीटरसन, आरोन फागिंसो, ग्रीम स्मिथ, डेल स्टेन, लोंवाबो सोतसोबे।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड