शुक्रवार, 19 दिसम्बर, 2014 | 20:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पांच लाख के इनामी भूरा को भगाने में दो हिरासत मेंशाहजहांपुर में सड़क हादसा, नौ की मौतमुनव्वर राणा को उर्दू में मिला साहित्य अकादमी पुरस्कारसाहित्य अकादमी पुरस्कार की घोषणागुवाहटी से आ रही अवध आसाम ट्रेन में एनसीसी की लड़कियों से छेड़छाड़ में एनसीसी का ग्रुप कैप्टन और उसका साथी गिरफ्तार। सभी लड़कियां चंदौसी की रहने वाली हैं और शिलांग में आयोजित कैंप में गई थी।ऊंचाहार एक्सप्रेस में दो भाइयों से लूट, चाकू मारावित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में पेश किया जीएसटी बिलअरुण जेटली ने कहा, जीएसटी से नहीं होगा किसी राज्य का नुकसानजीएसटी बिल संसद में पेश किया गयाबीजेपी की शिकायत पर हेमंत शोरेन, बसंत शोरेन, और सीएम के बॉडीगार्ड पर एफआईआर दर्ज
'मैदान के भीतर ही नहीं, बाहर भी चैम्पियन हैं सचिन'
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-12 08:17 PM
Image Loading

सचिन तेंदुलकर के खिलाफ और इंडियन प्रीमियर लीग में उनके साथ खेल चुके श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने सोमवार को कहा कि वह मैदान के भीतर ही नहीं बल्कि बाहर भी चैम्पियन हैं।

तेंदुलकर ने रविवार को वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वनडे में सचिन (463 मैच) के बाद सबसे ज्यादा मैच जयसूर्या (445) ने ही खेले हैं। इन दोनों के अलावा किसी ने 400 से ज्यादा वनडे मैच नहीं खेले हैं।

जयसूर्या ने कहा कि सचिन जैसे खिलाड़ी के बारे में बोलने के लिये शब्द नहीं मिलते। मैं श्रीलंकाई टीम के साथ उनके खिलाफ खेला और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये उनके साथ भी खेला। दोनों ही अनुभव शानदार रहे।

उन्होंने कहा कि यह सभी को पता है कि वह अद्भुत क्रिकेटर हैं। महानतम बल्लेबाजों में से एक। मैदान के भीतर तो वह चैम्पियन हैं ही, लेकिन मैदान के बाहर भी अपने बर्ताव से मिसाल पेश करते हैं। बहुत ही सरल और विनम्र इंसान हैं और जिस तरह से वह पेश आते हैं, उसकी जितनी तारीफ की जाये कम ही होगी।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड