फोटो गैलरी

Hindi Newsपोलार्ड और रामदीन ने वेस्टइंडीज को जीत दिलाई

पोलार्ड और रामदीन ने वेस्टइंडीज को जीत दिलाई

कीरोन पोलार्ड और दिनेश रामदीन ने वेस्टइंडीज को शर्मनाक हार से बचाते हुए बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में तीन विकेट से जीत दिलाई। बांग्लादेश के नौ विकेट पर 217 रन के जवाब में एक समय वेस्टइंडीज के...

पोलार्ड और रामदीन ने वेस्टइंडीज को जीत दिलाई
एजेंसीThu, 21 Aug 2014 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कीरोन पोलार्ड और दिनेश रामदीन ने वेस्टइंडीज को शर्मनाक हार से बचाते हुए बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में तीन विकेट से जीत दिलाई। बांग्लादेश के नौ विकेट पर 217 रन के जवाब में एक समय वेस्टइंडीज के पांच विकेट 34 रन पर उखड़ गए थे। इसके बाद पोलार्ड ने 89 और रामदीन ने 74 रन की पारी खेली। उनके बीच छठे विकेट के लिये 145 रन की साझेदारी के दम पर वेस्टइंडीज ने 40वें ओवर में जीत दर्ज की।
    
बांग्लादेश के लिये मध्यम तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन ने 51 रन देकर चार विकेट लिये। इससे पहले सलामी बल्लेबाज अनामुल हक के करियर के तीसरे शतक की मदद से बांग्लादेश ने नौ विकेट पर 217 रन बनाये। अपना 20वां मैच खेल रहे हक ने पारी की आखिरी गेंद पर आउट होने से पहले 109 रन बनाये। उन्होंने अपनी पारी में 138 गेंदें खेली तथा 11 चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज कैरेबियाई गेंदबाजों का डटकर सामना नहीं कर पाया।

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर नियमित अंतराल में विकेट गंवाये लेकिन हक ने एक छोर संभाले रखा। बांग्लादेश के केवल पांच बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे। हक के अलावा तमीम इकबाल (26) और नासिर हुसैन (26) ही कुछ रन बना पाये। वेस्टइंडीज की तरफ से कप्तान डवेन ब्रावो सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 32 रन देकर चार विकेट लिये। रवि रामपाल, जैसन होल्डर और क्रिस गेल को एक एक विकेट मिला।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें