फोटो गैलरी

Hindi Newsलोग चाहते हैं कि मैं हर बार रन बनाऊं : कोहली

लोग चाहते हैं कि मैं हर बार रन बनाऊं : कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे एक दिवसीय मैच में शुक्रवार को यहां शतक लगाकर फॉर्म में वापसी करने वाले क्रिकेटर विराट कोहली का कहना है कि वह लोगों की आकांक्षाओं के बोझ के आदी होते जा रहे...

लोग चाहते हैं कि मैं हर बार रन बनाऊं : कोहली
एजेंसीSat, 18 Oct 2014 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे एक दिवसीय मैच में शुक्रवार को यहां शतक लगाकर फॉर्म में वापसी करने वाले क्रिकेटर विराट कोहली का कहना है कि वह लोगों की आकांक्षाओं के बोझ के आदी होते जा रहे हैं।
 
दिल्ली में हुए एक दिवसीय मैच में 62 रन बनाने वाले कोहली ने कल यहां 114 गेंद पर 127 रन बनाकर भारत का स्कोर छह विकेट पर 330 पहुंचाया जिसकी मदद से भारत को 59 रन से जीत मिली। कोहली फॉर्म में वापसी से काफी खुश हैं।
    
मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद कोहली ने कहा कि दिल्ली में पहला रन बनाकर मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने भारत के लिए पहला रन बनाया है। मैं पिछले चार-पांच साल में जिस तरह का क्रिकेट खेला हूं, मेरा अनुमान है कि लोग आशा करते हैं कि मैं हर बार रन बनाऊं।
    
मुझे लगता है कि यह अपने दिमाग को साफ रखने, सकारात्मक रहने, अपने हिसाब से समय लेने और नहीं हड़बड़ाने के बारे में है। मैं वह व्यक्ति हूं जो अपने मानसिक चित्रण पर बहुत ज्यादा निर्भर करता हूं। मैं अगले दिन खुद को गेंदबाजों के खिलाफ खेलते हुए देखता हूं। मैं आत्मविश्वासी खिलाड़ी हूं और वह मेरे लिए फायदेमंद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें