गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 13:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जजों की बीमारी पर हुए खर्च की सूचना RTI से नहीं दी जा सकती: सुप्रीम कोर्टझारखंड: कोयल नदी में उफान, कई गांव पानी से घिरे
'भारत दौरे के लिए यूसुफ का चयन नहीं'
कराची, एजेंसी First Published:05-12-12 03:22 PMLast Updated:05-12-12 03:33 PM
Image Loading

पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ का टी-20 और वनडे करियर खत्म होता नजर आ रहा है क्योंकि मुख्य चयनकर्ता इकबाल कासिम ने साफ तौर पर कहा है कि भारत दौरे के लिये उनका चयन नहीं किया जायेगा।

कासिम ने पत्रकारों से कहा कि भारत दौरे के लिये यूसुफ के नाम पर विचार नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जहां तक यूसुफ का सवाल है तो उसके फॉर्म और फिटनेस को लेकर हम आश्वस्त नहीं हैं। भारत दौरे के लिये उसका चयन नहीं होगा।

यूसुफ ने पिछले साल से प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला है। हाल ही में राष्ट्रीय टी-20 चैम्पियनशिप में उन्हें लाहौर लायंस का कप्तान बनाया गया। पहले मैच से पूर्व ही यूसुफ ने हालांकि पाकिस्तान के टी-20 कप्तान मोहम्मद हफीज के लिये कप्तानी छोड़ दी। पहले मैच के बाद वह अगले दो मैच में नहीं खेले।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingखिलाड़ियों को परफोर्मेंस बोनस देने का विचार कर रहा है बीसीसीआई
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के वित्तीय ढांचे से प्रभावित बीसीसीआई भी भारतीय टीम के लिए प्रत्येक घरेलू और विदेशी सीरीज के लिए प्रदर्शन आधारित प्रोत्साहन राशि शुरू करने की योजना बना रहा है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड