शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 23:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
पाकिस्तान प्रीमियर लीग के सलाहकार होंगे लोर्गट
कराची, एजेंसी First Published:10-12-12 01:31 PM
Image Loading

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी के पूर्व सीईओ हारून लोर्गट को अगले साल होने वाली टी20 प्रीमियर लीग के लिये सलाहकार बनने पर राजी कर लिया है।

बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि बातचीत के बाद पीसीबी ने लोर्गट को मना लिया कि वह पीपीएल के सलाहकार बन जायें। सूत्र ने कहा कि अभी कोई करार नहीं हुआ है, लेकिन लोर्गट तैयार हो गए हैं। हम पीपीएल के लिये ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय टीमों को पाकिस्तान में खेलने के लिये मनाने के मकसद से भी लोर्गट की सेवायें लेंगे।

उन्होंने कहा कि करार पर हस्ताक्षर होने के बाद लोर्गट हर महीने कुछ दिन लाहौर में बोर्ड के मुख्यालय में बितायेंगे। हाल ही में वह बोर्ड अध्यक्ष और मुख्य संचालन अधिकारी से मिलने लाहौर आये भी थे।

इस बीच बोर्ड ने मार्च 2013 में होने वाली पीपीएल में कुछ खेल प्रबंधन कंपनियों से भी सेवायें देने के लिये बात की है। इनमें दो भारतीय कंपनियां भी हैं।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ