मंगलवार, 30 जून, 2015 | 22:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
पाकिस्तान प्रीमियर लीग के सलाहकार होंगे लोर्गट
कराची, एजेंसी First Published:10-12-12 01:31 PM
Image Loading

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी के पूर्व सीईओ हारून लोर्गट को अगले साल होने वाली टी20 प्रीमियर लीग के लिये सलाहकार बनने पर राजी कर लिया है।

बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि बातचीत के बाद पीसीबी ने लोर्गट को मना लिया कि वह पीपीएल के सलाहकार बन जायें। सूत्र ने कहा कि अभी कोई करार नहीं हुआ है, लेकिन लोर्गट तैयार हो गए हैं। हम पीपीएल के लिये ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय टीमों को पाकिस्तान में खेलने के लिये मनाने के मकसद से भी लोर्गट की सेवायें लेंगे।

उन्होंने कहा कि करार पर हस्ताक्षर होने के बाद लोर्गट हर महीने कुछ दिन लाहौर में बोर्ड के मुख्यालय में बितायेंगे। हाल ही में वह बोर्ड अध्यक्ष और मुख्य संचालन अधिकारी से मिलने लाहौर आये भी थे।

इस बीच बोर्ड ने मार्च 2013 में होने वाली पीपीएल में कुछ खेल प्रबंधन कंपनियों से भी सेवायें देने के लिये बात की है। इनमें दो भारतीय कंपनियां भी हैं।

 

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड