गुरुवार, 29 जनवरी, 2015 | 13:47 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
संभल के मोहल्ला ठेर में रूम हीटर से दम घुटने की वजह से एक व्यापारी की मौत हो गई। कमरे में व्यापारी के साथ सो रही उसकी पत्नी व एक साल के मासूम की हालत भी गंभीर।अमरोहा के मेहंदीपुर गांव में नकली दूध बनाने की फैक्टी पकड़ी. पचास लीटर दूध व सामान बरामद. खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की कार्रवाई.पश्चिम में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर मुरादाबाद में वकीलों का आंदोलन शुरू। कचहरी के आसपास की दुकानों को बंद कराया। ठेले पलटे। एसएसपी दफ्तर के सामने वकील धरने पर बैठे।बरेली के फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में प्रॉपर्टी डीलर के घर लाखों का डाकाआगरा : हाईकोर्ट बेंच को लेकर वकीलों में आपसी टकराव, संघर्ष समिति और ग्रेटर बार के पदाधिकारी भिड़े, बड़ी संख्या में फोर्स तैनात, पुलिस को फटकारनी पड़ीं लाठियांरामपुर के लालपुर में ट्रैक्टर ने बालक को रौंदा, मौत। हादसे के बाद हंगामा।
पाकिस्तान प्रीमियर लीग के सलाहकार होंगे लोर्गट
कराची, एजेंसी First Published:10-12-12 01:31 PM
Image Loading

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी के पूर्व सीईओ हारून लोर्गट को अगले साल होने वाली टी20 प्रीमियर लीग के लिये सलाहकार बनने पर राजी कर लिया है।

बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि बातचीत के बाद पीसीबी ने लोर्गट को मना लिया कि वह पीपीएल के सलाहकार बन जायें। सूत्र ने कहा कि अभी कोई करार नहीं हुआ है, लेकिन लोर्गट तैयार हो गए हैं। हम पीपीएल के लिये ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय टीमों को पाकिस्तान में खेलने के लिये मनाने के मकसद से भी लोर्गट की सेवायें लेंगे।

उन्होंने कहा कि करार पर हस्ताक्षर होने के बाद लोर्गट हर महीने कुछ दिन लाहौर में बोर्ड के मुख्यालय में बितायेंगे। हाल ही में वह बोर्ड अध्यक्ष और मुख्य संचालन अधिकारी से मिलने लाहौर आये भी थे।

इस बीच बोर्ड ने मार्च 2013 में होने वाली पीपीएल में कुछ खेल प्रबंधन कंपनियों से भी सेवायें देने के लिये बात की है। इनमें दो भारतीय कंपनियां भी हैं।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड